टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 9 को उसका विनर मिल गया है। 9 साल की जेटशेन डोहना लामा (Jetshen Dohna Lama) ने सा रे गा मा पा 9 की ट्रॉफी जीत ली है। इस पूरे सीजन शंकर महादेवन, अनु मलिक, नीति मोहन जैसे जजों का पैनल देखने को मिला जिन्होंने पूरे शो के दौरान कंटेस्टेंट्स का पूरे सीजन में हौसला बढ़ाया है।

कंकड़-पत्थर खाकर 45 साल तक जिंदा रहता है ये पक्षी! जानिए दुनिया क्यों लगी है बचाने में

कॉमेडियन भारती सिंह ने शो के होस्ट के रूप में पूरे सीजन सबका मनोरंजन किया। वहीं अब पूरे तीन महीने बाद लोगों के मनोरंजन के साथ-साथ शो के फाइनल विनर की भी घोषणा कर दी गई है। जेटशेन डोहना लामा को इस शो के विनर की ट्रॉफी भेंट की गई है। इस ट्रॉफी के साथ उन्हें 10 लाख रुपये की राशि भी मिली है।

शो में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स फाइनल राउड में पहुंचे थे। जिसमें हर्ष सिकंदर, रफा यासमीन, अथर्व बक्शी, अतनु मिश्रा, जेटशेन लामा और न्यानेश्वरी घाडगे ने टॉप 6 में अपनी जगह बनाई थी। बीती रात टॉप 6 कंटेस्टेंट्स ने पॉवर परफॉर्मेंस भी दी थी।

इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने परफॉर्मेंस से जजों और दर्शकों का दिल जीत लिया था। कंटेस्टेंट्स के अलावा जज निती मोहन और शंकर महादेवन ने भी अपने गानों पर शानदार परफॉर्मेंस दी थी। बॉलीवुड सुपरस्टार जैकी श्रॉफ भी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और म्यूज़िक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी के साथ ब्लॉकबस्टर फिनाले में नजर आए थे।

Meghalaya assembly elections 2023: टीएमसी 24 जनवरी को चुनावी घोषणापत्र जारी करेगी

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की विनर बनी जेटशेन डोहना लामा को ट्रॉफी के अलावा काफी मोटी रकम इनाम में मिली है। उन्हें चमचमाती टॉफी के साथ 10 लाख रुपये का कैश प्राइज दिया गया है। इसके अलावा हर्ष सिकंदर और न्यानेश्वरी घाडगे फर्स्ट और सेकंड रनर अप बने हैं। वहीं पिंकविला से बातचीत के दौरान जेटशेन डोहना ने बताया कि वह शो जीतने के बाद काफी खुश हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि जीती हुई धनराशि से अपने लिए एक पप्पी और खरीदना चाहती हैं। और वह अपने घर में एक स्विमिंग पूल भी बनाना चाहती हैं। बता दें कि जेटशेन डोहना तीन साल की उम्र से संगीत सीख रही हैं।