बिहार और सिक्किम के बीच कोलकाता के इडेन गार्डंन में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच ड्रा हो गया है। इस मैच के चौथे दिन रविवार को सिक्किम ने अपनी पारी आठ विकेट पर 673 रन पर घोषित कर दी। ऐसे में सिक्किम ने बिहार की पहली पारी में 431 रन के जवाब में 673 रन बनाकर 242 रन की बढ़त ले ली। जवाब में खेलने उतरी बिहार की टीम के दो बल्लेबाजों ने सकीबुल गनी (101) और यशस्वी ऋषभ (112) नाबाद शतक ठोक मैच ड्रॉ करा लिया।

यह भी पढ़ें- सिक्किम में बिना तेल के बनाया जाता है लजीज फग्शापा मीट, पूरी दुनिया में मशहूर है ये होटल

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता कृष्णा पटेल व सीईओ मनीष राज ने बताया कि Sikkim Cricket Team के 242 रनों की ठोस बढ़त के बाद बिहार के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में तीन विकेट पर 263 बनाकर मैच ड्रा करा लिया। चौथे व आखिरी दिन सिक्किम ने 6 विकेट पर 537 रन से आगे खेलना शुरू किया। कप्तान कार्तिक ने 32 चौके और 5 छक्के की मदद से 287 रन बनाकर बिहार के कप्तान आशुतोष अमन के शिकार बने। अमन ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। 

वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज Ashish Thapa के नाबाद 151 रन और अंकुर के नाबाद 50 रन की बदौलत सिक्किम ने 8 विकेट पर 673 रन का स्कोर खड़ा किया और पहली पारी के आधार पर बिहार से 242 रन की बढ़त बना ली। बिहार के गेंदबाज अभिजीत साकेत ने तीन विकेट चटकाए, जबकि कप्तान आशुतोष अमन को दो, हर्ष विक्रम सिंह और मलय राज ने 1-1 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें- शाकाहारी और मांसाहारी दोनों की खास पसंद है गुंडरूक, स्वाद ऐसा है कि चखते ही दीवाने हो जाते हैं लोग

अपने पहले डेब्यू रणजी मैच में तिहरा शतक ठोकने वाले सकीबुल का बेजोड़ प्रदर्शन जारी है। दूसरी पारी खेलने उतरी बिहार की टीम की ओर से यशस्वी ऋषभ ने भी नाबाद 112 रन बनाए। सकीबुल गनी के नाबाद 101 रन की बदौलत बिहार की टीम ने तीन विकेट खोकर 263 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी में 21 रन की बढ़त हासिल करते हुए इस मैच को ड्रा पर समाप्त किया। Sikkim Cricket Team Caption कार्तिक को दो, जबकि सुमित को एक सफलता हाथ लगी। सीईओ मनीष राज ने बताया कि बिहार का अगला मैच अरुणाचल प्रदेश के साथ 3 मार्च से कोलकाता में होगा।