सिक्किम में पीएस गोले की पार्टी को बड़ा झटका लगा है क्योंकि उनकी पार्टी SKM के 10 सदस्य SDF में शामिल हो गए हैं। हाल ही में एसडीएफ पार्टी की नियमित क्षेत्र स्तरीय समन्वय बैठक तसीडिंग क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मंगसाबुंग गांव में आयोजित की गई। यह बैठक पीपासिंग सुब्बा प्रांगण में पश्चिमी जिला के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं सलाहकार ठुटोप भोटिया की अध्यक्षता में हुई।



इस बैठक में विभिन्न वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया और एसडीएफ पार्टी की वर्तमान गांव की स्थिति से अवगत कराते हुए भविष्य की रणनीति पर प्रकाश डाला। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि क्षेत्र की कई कार्यकारिणी समितियों के रिक्त पदों पर पार्टी जल्द से जल्द कार्यकर्ताओं की नियुक्ति करे। विधानसभा में कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र और सिक्किम को जिन मुद्दों से जूझना पड़ा उन पर चर्चा की।



इस बैठक में योकसम तसीडिंग क्षेत्र के एसकेएम पार्टी के 10 सक्रिय सदस्य और कर्मठ युवा श्री बसंता लिम्बू, श्री पूर्ण बहादुर लिम्बू,श्री स्कीम लिम्बू, मिस्टर मंहत सिंह लिम्बु, श्री नमरक लिम्बू मंगसाबुंग ने एसकेएम पार्टी को त्याग दिया और एसडीएफ को पार किया। टी में शामिल हुए। SKM कार्यकर्ता जो SDF पार्टी में पूरी आस्था के साथ शामिल हुए वो सिक्किम के हित में नहीं है और SDF पार्टी एक ऐसी संस्था है जो SKM और सिक्किम के हक और हित में काम करती है, सिक्किम में जो आज कार्यकर्ताओं ने SDF पार्टी को पूरी आस्था के साथ ज्वाइन किया वो सिक्किम के हित में है।



सिक्किम और सिक्किम के हित में कार्य करने के लिए अध्यक्ष और एसडीएफ कार्यकर्ताओं द्वारा माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में सतीश प्रधान उपाध्यक्ष केंद्रीय कार्यकारी समिति (प्रभारी) व उपाध्यक्ष केंद्रीय कार्यकारी महिला कार्यकारी चुन्कीला लाडिंगपा, महामंत्री प्रभारी पश्चिम तासी ग्याचो भोटिया, पश्चिम जिला कार्यकारी अध्यक्ष राबिन तमांग, केंद्रीय कार्यकारी युवा समन्वयक संगठन राम गुरुंग उपाध्यक्ष पश्चिम पेम्बा सलाखा जनरल सचिव संगठन डीबी सुब्बा, महामंत्री संगठन, ओंगमु भोटिया, महामंत्री संगठन दिनेस राय, युवा उपाध्यक्ष एसके सुब्बा, महासचिव युवा शाखा श्री राम भंडारी, सचिव संगठन साइमन लेपचा, युवा संयोजक पश्चिम सुमन प्रधान और यकसुम तसीडिंग सीएलएस अध्यक्ष मिलन गुरुंग और सभी यकसुम तासीदिंग क्षेत्र के। कार्यकारी समिति के सदस्य उपस्थित रहे।