सिक्किम की राजधानी गंगटोक में काजी रोड के मूल निवासी त्सेटीज शिवकोटी प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध मिस्टर ग्लोबल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


Tseteej Shiwakoti (INDIA 2021)

 Rubaru Mr. India 2020-21 विजेता 25 वर्षीय त्सेटीज शिवकोटी Mister Global contest के 7वें संस्करण में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए थाईलैंड के लिए रवाना हो गए।

Tseteej Shiwakoty's glorious journey from Mr. Sikkim Manhunt 2019 to Rubaru Mr. India 2020-21
यह भी पढ़ें- एडल्ट साइट्स पर तड़का लगाने वाली मॉडल ने राष्ट्रपति पुतिन को बताया 'Crazy', तस्वीरें देख चढ़ चाएगा दिमाग का पारा

Tseteej Shiwakoty sets off as 1st Sikkimese finalist for Rubaru Mr India 2021
Tseteej Shiwakoty, जिन्होंने मिस्टर सिक्किम मैनहंट 2019 भी जीता, एक अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले सिक्किमी हैं।


Know more about Tseteej Shiwakoty, Mr. Sikkim 2019 and Rubaru Mr. India 2020 finalist

मिस्टर ग्लोबल दुनिया के प्रतिष्ठित पुरुषों की प्रतियोगिता में से एक है। प्रतियोगिता में 60 से अधिक देशों के प्रतिनिधि भाग लेंगे।
मिस्टर ग्लोबल पेजेंट को मिस्टर वर्ल्ड, मिस्टर इंटरनेशनल, मिस्टर सुपरनैशनल और मैनहंट इंटरनेशनल के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय पुरुष पेजेंट के "ग्रैंड स्लैम" का हिस्सा माना जाता है। इसका स्वामित्व और आयोजन मिस्टर ग्लोबल कंपनी लिमिटेड द्वारा किया जाता है। Mister Global का 7वां संस्करण 6 मार्च से 16 मार्च तक महा सराहन में होने वाला है। त्सेटीज पोषण में बीएससी स्नातक हैं और दीपा शर्मा और संजय शिवकोटी के बेटे हैं।