मिसेज सिक्किम और टीन इंडिया सिक्किम 2022 का ग्रैंड फाइनल का आयोजन 19 फरवरी को यहां मनन केंद्र में एक साथ होगा। ग्रैंड फिनाले में जज रूप में टीन इंडिया वर्ल्ड वाइस क्वीन 2019 दृश्य छेत्री, इनोवेशन यामाहा के मालिक अजीत ओबेरॉय, मिसेज सिक्किम 2020 रीटा गुरुंग और रुबरू मिस्टर इंडिया ग्लोबल 2020-21 त्सेटीज शिवकोटी बुलाया गया है। 

बता दें कि मिसेज सिक्किम के फाइनल में 11 और टीन इंडिया सिक्किम के फाइनल में 20 प्रतिभागी मैदान में हैं। इसके लिए ऑडिशन पिछले साल अक्टूबर में हुआ था। मिसेज सिक्किम फाइनलिस्ट को रिंजिंग भूटिया द्वारा तैयार किया जा रहा है और टीन फाइनलिस्ट को दृश्य छेत्री और टीन इंडिया सिक्किम 2021 प्राणिशा गुरुंग द्वारा तैयार किया जा रहा है। मिसेज सिक्किम की विजेता को यामाहा फैशिनो स्कूटर मिलेगा, जबकि टीन इंडिया सिक्किम (एक लडक़ी और एक लडक़ा) के विजेताओं को टीन इंडिया में सीधे प्रवेश मिलेगा, जो देश में सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता है।

ग्लैमर वर्ल्ड के सीईओ डेविड राय ने कहा कि  फिनाले पहले 16 जनवरी को होने वाला था, लेकिन महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि मुकाबल अब अपने रोमांचक मोड़ पर है और सभी प्रतिभागी अपना बेस्ट देने की कोशिश में जुटे हुए हैं।