सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग ने 9 जनवरी को राज्य के रेनॉक निर्वाचन क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान बीमार व्यक्तियों को उनके चिकित्सा उपचार के लिए नकद सहायता प्रदान की। सिक्किम के मुख्यमंत्री ने 42 वार्डों से बीमारों के इलाज के लिए कुल 69 चेक वितरित किए। घर-घर शासन अभियान के तहत मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से चेक जारी किए गए। 

एक निजी कंपनी की तरह काम करती है ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ले जाते हुए, उन्होंने इसकी जानकारी दी और ट्वीट किया, 'कई रोगियों और वरिष्ठ नागरिकों के साथ बातचीत की और उनकी स्थिति के अनुसार मदद की।' तमांग ने आगे बताया कि वह आउटरीच के हिस्से के रूप में सभी निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे। जनसभा का कार्यक्रम व्यवस्थित ढंग से आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में उपस्थित जनसमुदाय से वरिष्ठ नागरिकों एवं बीमार मरीजों को प्राथमिकता दी गयी और उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी शिकायतें रखीं।

3 जनवरी को इसी तरह की एक जनसभा में, तमांग ने नामचेबोंग पाकयोंग में विधायक एम प्रसाद शर्मा के आवास पर "गवर्नेंस एट द डोरस्टेप" के बैनर तले पाकयोंग जिले के नामचेबोंग निर्वाचन क्षेत्र की जनता के साथ एक लंबी बैठक की थी। बैठक में क्षेत्र के विधायक एम प्रसाद शर्मा, अध्यक्ष, सलाहकार, जिला अध्यक्ष, जिला उपाध्याय, जिला पंचायत, वार्ड पंचायत, सचिव-मुख्यमंत्री कार्यालय, सचिव डीओपी, डीसी पाकयोंग, एडीसी पाकयोंग, एडीसी देव पाकयोंग, एसडीएम पाक्योंग, की उपस्थिति भी थी। 

राज्यपाल बीडी मिश्रा ने वास्तविक नियंत्रण रेखा पर तैनात सशस्त्र बलों से मुलाकात की

एसपी पाकयोंग, जिला पंचायत, वार्ड पंचायत, बीडीओ दुगा, पाकयोंग, दुगा और नांदोक, लाइन विभाग के एचओडी, पुलिस कर्मियों के साथ मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी। मुख्यमंत्री ने पात्र लोगों को चिकित्सा और सरकारी सेवा सहायता भी प्रदान की थी।