सिक्किम के गंगटोक के बाहरी इलाके में 7थ माइल पर आज हुई एक बस दुर्घटना में कम से कम 29 लोग घायल हो गए। जिनमें से सात गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से 24 ताडोंग में एसआरएम विश्वविद्यालय परिसर के छात्र हैं। पुलिस ने कहा कि वे पूर्वी सिक्किम जिले के रानीपूल जा रहे थे, जो सातवीं मील से लगभग छह किलोमीटर दूर है। 

यह भी पढ़े : Horoscope Today 26 August: इन राशि वालों के लिए जोखिम का अंतिम दिन आज, इन राशि वालों को बिजनेस में

घायलों को तुरंत मणिपाल सेंट्रल रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल एक छात्र को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी स्थित अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब सिलीगुड़ी जा रही बस के चालक ने एक तेज मोड़ पर बस से नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क के बगल की दीवार से जा टकराया। दुर्घटना के प्रभाव में बस की छत फट गई। 

यह भी पढ़े : भीषण सड़क हादसे में CM योगी के OSD की दर्दनाक मौत, पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, पत्नी की हालत गंभीर

सिक्किम के परिवहन मंत्री के मुताबिक, संजीत खरेल अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से बात की। उन्होंने अस्पताल प्रशासन से घायलों के इलाज के लिए सभी उपाय शुरू करने को कहा और पीड़ितों के इलाज के लिए राज्य प्रशासन से समर्थन का आश्वासन दिया। सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग (गोले) ने घोषणा की कि सिक्किम सरकार घायलों के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद से बस का चालक फरार बताया जा रहा है।