तीन दिवसीय दौरे पर सिक्किम पहुंचे भारतीय बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष पी गोपीचंद का सिक्किम के बैडमिंटन संघ, रंगपो के बैडमिंटन संघ, माझीटार के बैडमिंटन क्लब के सदस्यों, जीएमसी के उप महापौर, सिक्किम ओलंपिक संघ के अध्यक्ष ,एसडीएम, एसडीपीओ और अन्य नागरिको द्वारा रंगपो में भव्य स्वागत किया गया।

ये भी पढ़ेंः गोले सरकार का बड़ा फैसला, सिक्किम में सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध


वह सिक्किम बैडमिंटन संघ के सहयोग से राजभवन सचिवालय द्वारा आयोजित द्वितीय गवर्नर कप बैडमिंटन टूर्नामेंट 2022 में भाग लेने सिक्किम पहुंचे है। राज्य के सभी छह जिलों के कुल 228 खिलाड़ियों ने इस खेल में भाग लिया है। 

ये भी पढ़ेंः सिक्किम सरकार ने एमबीबीएस छात्रों को दिया तोहफा, 50 छात्रों को निशुल्क कोर्स कराएगी सरकार


राजभवन और पाल्जर स्टेडियम में चार दिवसीय गवर्नर्स कप बैडमिंटन टूर्नामेंट के दौरान पुरुष युगल ओपन, मिक्स्ड डबल्स ओपन, और पुरुष युगल प्रतिस्पर्धा में सरकारी अधिकारी और राजनीतिक नेता सहित अन्य खिलाडियों ने भाग लिया है। सुकात दास बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ सिक्किम के महासचिव ने पी, गोपीचंद का सिक्किम में आगमन को एक ऐतिहासिक बताया। भारतीय बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष पी गोपीचंद ने बताया कि वह भारत सरकार और भारत के बैडमिंटन संघ की नीतियों के बारे में चर्चा करने के लिए सिक्किम बैडमिंटन संघ के सदस्यों के साथ मिलेंगे।