यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए रेलवे ने जनपद के यात्रियों को मुंबई व कामाख्या जाने के लिए कामख्या-लोकमान्य तिलक टर्मिनल विशेष एक्सप्रेस ट्रेन दिया है। सीपीआरओ अजीत कुमार सिंह ने बताया कि कामख्या-एलटीटी विशेष वातानुकूलित एक्सप्रेस ट्रेन सप्ताह में एक दिन चलेगी। इसमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय श्रेणी के वातानुकूलित के साथ पैट्रीकार की भी सुविधा होगी।

कामाख्या-लोकमान्य तिलक विशेष ट्रेन (02520) कामाख्या से 15 अक्टूबर से चलेगी। 16 को मीरजापुर में शाम छह बजकर सात मिनट पर पहुंचेगी। यहां पर पांच मिनट पर इसका ठहराव होगा। इसी तरह कामाख्या-एलटीटी ट्रेन नंबर (02519) मुंबई से 18 अक्टूबर को चलेगी और 19 की सुबह छह बजकर 30 मिनट पर मीरजापुर स्टेशन पर पहुंचेगी। 

इस ट्रेन से जनपदवासियों को काफी हद तक मुंबई व कामाख्या जाने के लिए सहुलियत मिलेगी। कामाख्या-लोकमान्य तिलक टर्मिनल विशेष ट्रेन के अलावा नई दिल्ली से पुरी की ओर जाने वाली नंदन कानन एक्सप्रेस, क्षिप्रा एक्सप्रेस, संघमित्रा, दानापुर-पुणे, पटना-लोकमान्य तिलक, सिक्किम महानंदा, हावड़ा-जोधपुर, महानगरी एक्सप्रेस, डिब्रुगढ़-दिल्ली ब्रह्मपुत्र, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम, गुवाहाटी, लोकमान्य तिलक, छपरा-सूरत ताप्ती गंगा व संपूर्णक्रांति एक्सप्रेस समेत अब कुल 14 जोड़ी ट्रेनों का ठहराव मीरजापुर रेलवे स्टेशन पर होगा।