तुरा सांसद अगाथा के संगमा ने विश्व संगीत दिवस के अवसर पर यहां जिला सभागार में दुरमा एसोसिएशन ऑफ म्यूजिक एंड आर्ट्स (DAMA) के सहयोग से प्राइम मेघालय द्वारा प्रायोजित प्राइम म्यूजिक इनक्यूबेशन का शुभारंभ किया।

लॉन्च वेस्ट गारो हिल्स के डिप्टी कमिश्नर स्वप्निल टेंबे, सब-डिवीजनल ऑफिसर (सी), दादेंग्रे सिविल सब-डिवीजन, विभोर अग्रवाल, प्राइम मेघालय के सदस्यों और अधिकारियों, संगीत के प्रति उत्साही, स्कूली बच्चों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में हुआ।


यह भी पढ़ें- TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मतदाताओं से की एकता के लिए वोटों का बंटवारा रोकने की अपील

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि संगीत इन्क्यूबेशन सभी प्रतिभाशाली युवाओं को वास्तव में उनके पास मौजूद अपार प्रतिभा को प्रदर्शित करने और उन्हें तकनीकी और अन्य प्रकार की सहायता प्रदान करने का अवसर प्रदान कर रहा है जिसकी उन्हें आवश्यकता होगी।


उन्होंने यह भी बताया कि सरकार युवाओं को जो चाहिए उसे पहचानती है और उसका समर्थन करती है और लॉन्च-पैड की पहल के माध्यम से, यह एक अवसर या मंच दे रही है जहां युवा प्रतिभाएं अपनी रुचियों और उनकी प्रतिभा का पता लगा सकती हैं।
इस अवसर पर वेस्ट गारो हिल्स के उपायुक्त ने स्वागत भाषण दिया।


इस अवसर पर बोलने वाले अन्य लोगों में प्राइम मेघालय के कार्यकारी निदेशक, जगदीश चेलानी और प्राइम मेघालय के कार्यक्रम प्रबंधक, फ्लो होफर शामिल थे।