असम स्थित चाय उद्यमी रंजीत बरुआ ने 2.5 लाख रुपये प्रति किलोग्राम की लागत वाले खाद्य शुद्ध गोल्ड फ्लेक्स मिक्स चाय का अनावरण किया है। लोकप्रिय रूप से गोल्डन ड्रिंक कहे जाने वाले 'स्वर्ण पनाम' चाय प्रेमियों को बेमिसाल स्वाद अनुभव प्रदान करता है। इसमें 24-कैरेट खाद्य गोल्ड फ्लेक्स का बढ़िया मिश्रण शामिल है और शहद नोटों के साथ एक दुर्लभ असम काली चाय के साथ सावधानीपूर्वक मिश्रित है।


यह भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के भड़काऊ भाषण के बाद CPI (M) कार्यकर्ताओं पर हमला

बेहतरीन चाय क्लोन से बेहतरीन कोमल चाय की पत्तियों से बनी, यह खास र्थोडॉक्स चाय पारंपरिक विधि से मुरझाकर कपड़े में हाथ से घुमाया जाता है। चाय में एक प्रबल शहद चरित्र के साथ गुड़ और कोको के स्वाद के नोटों को आत्मसात किया गया है, स्वाद के बाद एक मीठा छोड़ दिया गया है।

'Swarna Panam' चाय 100 ग्राम के एक चीनी मिट्टी के सफेद सोने के जार में आती है, एक ग्लास डिफ्यूज़र पॉट, एक डबल दीवार वाला ग्लास कप और एक कांस्य चम्मच, एक काले बॉक्स में पैक किया जाता है। 100 ग्राम के बॉक्स की कीमत 25,000 रुपये है।


यह भी पढ़ें- CM माणिक साहा को By-election लड़ने के लिए पार्टी पदाधिकारियों ने किया सम्मानित


रंजीत बरुआ ने एक उद्यमी बनने से पहले लगभग दो दशकों तक चाय क्षेत्र में काम किया था। बरुआ ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने रूसी आक्रमण के चेहरे पर "उनकी वीरता और वीरता का सम्मान" करने के लिए यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडीमिर जेलेंस्की के नाम से एक सीटीसी चाय लॉन्च की। जैव विविधता की रक्षा करने और जलवायु परिवर्तन के गंभीर प्रभावों से लड़ने के लिए, बरुआ ने एक रोपण योग्य बीज पैकेट के रूप में चाय भी पेश की।