त्रिपुरा राज्य में जब से नए मुख्यमंत्री आए हैं तब से दो पत्रकारों पर जानलेवा हमला हो चुका है। हाल ही में गंडाचेर्रा में एक और पत्रकार पर भाजपा से जुड़े बदमाशों ने मारपीट की और खून से लथपथ छोड़ दिया है। यह हमला धर्मनगर रेलवे स्टेशन पर फोटो पत्रकार बिकाश भट्टाचार्जी पर हमले के चौबीस घंटे के भीतर हुआ है।

गंडाचेरा के सूत्रों ने बताया कि पत्रकार सुब्रत दास और गंडाचेर्रा कस्बे के पास नारायणपुर चौमुहुनी क्षेत्र के निवासी कल सुबह अस्पताल चौमुहुनी क्षेत्र गए थे और रतन दास, स्वपन दास और सुजीत देब के रूप में पहचाने गए तीन भाजपा बदमाशों द्वारा शारीरिक रूप से हमला किया गया था।


उत्तेजना सुब्रत को गंभीर चोटें आई थीं, उन्हें पास के गंडाचेरा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर सुविधा वाले अस्पताल में रेफर कर दिया। इसके बाद सुब्रत को उदयपुर के गोमती जिला अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्हें जीबीपी अस्पताल, अगरतला रेफर कर दिया गया। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

गंडाचेर्रा के सूत्रों ने कहा कि सुब्रत दास एक पत्रकार के रूप में अपने कर्तव्यों का रचनात्मक तरीके से पालन कर रहे थे, भ्रष्टाचार और प्रशासन की खराबी को उजागर कर रहे थे। यही कारण था कि उस पर अकारण हमले किए गए।