असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा को जवाब देते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा है कि जिनमें लड़ने की हिम्मत नहीं है वे ही भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। बता दें कि एक समिट के आखिरी दिन असम के मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि कांग्रेस के कुछ अच्छे लोग भाजपा में शामिल होंगे। हिमंत विश्व शर्मा हाल ही में संपन्न हुए कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव पर कटाक्ष कर रहे थे।  

असम के मुख्यमंत्री ने कहाः कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में शशि थरूर को वोट करने वाले जल्द BJP में हो जाएंगे शामिल


कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर दो प्रमुख उम्मीदवार मैदान में थे। जीत भले ही खड़गे की हुई लेकिन थरूर को एक हजार से ज्यादा वोट मिले। इसी पर कटाक्ष करते हुए असम सीएम ने कहा कि कांग्रेस में थरूर को वोट करने वाले जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे। अब असम सीएम के बयान पर शशि थरूर का रिएक्शन आया है।

असम: नाबालिग के यौन शोषण-हत्या मामले में एसपी के बाद मजिस्ट्रेट गिरफ्तार


एक वीडियो में शशि थरूर ने कहा, हिम्मत दिखाने वाले कभी भाजपा में शामिल नहीं होंगे, लेकिन जिनमें लड़ने की हिम्मत नहीं है, वे ऐसा करने के लिए लालायित हो सकते हैं। बता दें कि असम के सीएम ने मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी अध्यक्ष बनाने पर अपनी पूर्व पार्टी कांग्रेस की आलोचना की। शर्मा ने कहा कि यदि शशि थरूर चुनाव जीते होते तो वे कहते कि कांग्रेस में लोकतंत्र की वापसी हो गई है। इसी दौरान हिमंत शर्मा ने कहा कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस के जिन 1000 लोगों ने शशि थरूर के पक्ष में मतदान किया, वे छह महीने या एक साल में भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2029 तक भाजपा देश में हर जगह मौजूद होगी।