गुवाहाटी: गुवाहाटी पुलिस ने रंजीत बोरा के हत्यारों की जानकारी देने वाले को दो लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। गुवाहाटी पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “गुवाहाटी पुलिस ने एक घोषणा की? रंजीत बोरा के हत्यारों की गिरफ्तारी में मदद करने वाली जानकारी के लिए 2 लाख का इनाम, जिनकी 21 नवंबर को पंजाबी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़े :  सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयुक्त के रूप में अरुण गोयल की 'सुपर-फास्ट' नियुक्ति पर उठाया सवाल 


हत्यारों के बारे में जानकारी रखने वाला कोई भी व्यक्ति व्हाट्सएप पर 6026901247 नंबर पर विवरण साझा कर सकता है। पुलिस ने कहा कि मुखबिरों की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

पूरबी डायरी के वितरक - रंजीत बोरा को उस कार के अंदर गोली मार दी गई थी जब वह पैसे जमा करने के लिए असम के गुवाहाटी में एक बैंक जा रहे थे। गोली लगने के बाद, रंजीत बोरा को तुरंत असम के गुवाहाटी में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में स्थानांतरित कर दिया गया।

यह भी पढ़े : Marigold Flower Importance: घर से मुख्य द्वार पर गेंदा फूल की माला लगाने से मां लक्ष्मी का वास होता है , जानिए महत्व 


बोरा को असम के गुवाहाटी में जीएमसीएच में मृत घोषित कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि मरने के बाद पुलिस आयुक्त ने मीडिया को बताया कि उनके पास संदिग्धों के बारे में सुराग हैं और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा हालांकि गुरुवार तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।