असम के मंत्री जोगेन मोहन ने दावा किया है कि राज्य सरकार हर साल पूरे असम में तबाही मचाने वाली वार्षिक बाढ़ से निपटने के लिए तैयार है। असम के मंत्री जोगेन मोहन ने बताया कि राज्य सरकार ने राज्य के सभी जिलों में उपायुक्तों को निर्देश दिया है कि वे असम में वार्षिक बाढ़ से उत्पन्न होने वाली किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए व्यवस्था करें। 

यह भी पढ़े : CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 से बाहर, महेंद्र सिंह धोनी ने अगले सीजन के लिए बाकी टीमों को चेताया


असम के मंत्री जोगेन मोहन ने कहा, "हम राज्य में किसी भी बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और सभी उपायुक्तों को सभी इंतजाम करने का निर्देश दिया है।"

यह भी पढ़े : NCP के शरद पवार ने इमरान खान की तारीफ, भारत-पाक रिश्तों पर कही ये बड़ी बात


मोहन ने आगे बताया कि असम सरकार ने बाढ़ से निपटने के लिए सभी जिलों को फंड जारी कर दिया है। राज्य सरकार पहले ही जिलों को फंड जारी कर चुकी है।" असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) ने पहले ही राज्य में बाढ़ से निपटने के उपाय शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़े : राशिफल 13 मई: मंगल और शनि कुंभ राशि में , इन राशि वालों को मिल सकता है शुभ समाचार, कुंभ राशि वाले बचकर चले 


उन्होंने कहा कि एएसडीएमए ने इस मामले पर असम के जिलों के प्रशासन के साथ कई बैठकें की हैं। हमने जिला प्रशासन से सभी उपाय करने को कहा। हमने संवेदनशील क्षेत्रों की भी पहचान की है, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को भी सतर्क रहने को कहा है।