पदाधिकारियों, पार्टी के विभिन्न 'मोर्चा' नेताओं और जिला समिति के सदस्यों और पदाधिकारियों के साथ राज्य समिति ने राज्य के नए मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा को कृष्णा नगर स्थित राज्य भाजपा मुख्यालय में सम्मानित किया। बैठक में बोलने वाले पार्टी, मंडलों और जिला समितियों के सभी नेताओं ने डॉ साहा को नए मुख्यमंत्री के रूप में चुनने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए उनकी प्रशंसा की।


सभा को संबोधित करते हुए डॉ साहा ने कहा कि उपचुनाव और आम चुनाव दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को हर तरह की शालीनता से ऊपर उठकर कड़ी मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही एक बड़ी बैठक आयोजित की जाएगी और केंद्रीय नेतृत्व द्वारा अंतिम रूप दिया गया।

साथ ही भेजा गया एक नया कार्य कार्यक्रम पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के संज्ञान में लाया जाएगा और नई कार्रवाई पर काम शुरू करना होगा। उन्होंने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बैठक में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि भाजपा 'कार्यकर्ताओं' और कार्यकर्ताओं की पार्टी है और यह उनकी कड़ी मेहनत है जिसे अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी की सफलता सुनिश्चित करनी होगी।
साहा ने संकेत दिया कि बहुत जल्द केंद्रीय नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल यहां इस बात पर चर्चा करने के लिए पहुंचेगा कि संगठन को कैसे मजबूत किया जाए और इसे आगे की चुनावी लड़ाई के लिए तैयार किया जाए।

पार्टी कार्यालय से निकलते समय डॉ साहा ने प्रतीक्षारत मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्हें अभी भी पता नहीं है कि चार विधानसभा क्षेत्रों के लिए उपचुनाव कब होंगे, लेकिन जब और जब यह होगा तो उन्हें इस पद के लिए मुख्यमंत्री के रूप में चुनाव लड़ना होगा।