नॉर्थ ईस्ट रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (एनईआरआईई) मेघालय "लर्निंग गैप्स" प्रोजेक्ट के लिए जूनियर प्रोजेक्ट फेलो (जेपीएफ) के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

उत्तर पूर्व क्षेत्र में कोविड के दौरान प्राथमिक शिक्षा में चुनौतियां और नवाचार” अनुबंध के आधार पर।

पद का नाम: जूनियर प्रोजेक्ट फेलो (जेपीएफ)

पदों की संख्या : 2

वेतन : रु. 25,000/- प्रति माह (नेट क्वालिफाइड), रु. 23,000/- प्रति माह (गैर-नेट)

आवश्यक योग्यता: सामान्य वर्ग के लिए कम से कम 55% अंकों के साथ स्नातकोत्तर (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीएच के मामले में 50% अंक) शिक्षा / वयस्क और सतत शिक्षा / दूरस्थ शिक्षा /

नृविज्ञान / पर्यावरण अध्ययन / भूगोल / समाजशास्त्र / सामाजिक कार्य / राजनीति विज्ञान / इतिहास / सांस्कृतिक और उपचारात्मक अध्ययन / दर्शन / पुस्तकालय और सूचना विज्ञान / अर्थशास्त्र।

यह भी पढ़े : 10वीं पास के लिए CISF में बंपर भर्तियां, जल्दी करें अंतिम तिथि 20 दिसंबर


आयु सीमा: 40 वर्ष (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति और महिला उम्मीदवारों के मामले में 5 वर्ष की छूट) (पीएच श्रेणी के मामले में 8 वर्ष की छूट)

चयन प्रक्रिया: वॉक-इन-इंटरव्यू 19 दिसंबर, 2022 को सुबह 10:30 बजे से नॉर्थ ईस्ट रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (एनईआरआईई), उमियम-793103 में आयोजित किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए रिपोर्टिंग का समय सुबह 9 बजे से 10 बजे के बीच है

यह भी पढ़े :Ayushman Card: आयुष्मान कार्ड कौन बनवा सकता है, कैसे बनता है , यहां चेक करें अपनी पात्रता 


आवेदन कैसे करें: उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय प्रशंसापत्र, अनुभव प्रमाण पत्र और एक प्रति पासपोर्ट आकार की तस्वीर की स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ केवल निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र जमा करना होगा।

विस्तृत विज्ञापन : यहां क्लिक करें