कोहिमा। नागालैंड के भाजपा विधायकों ने वार्ता करने वाले दलों- नगा राजनीतिक समूहों और भारत सरकार से भारत-नागा राजनीतिक मुद्दे के अंतिम समाधान के लिए जल्द से जल्द प्रक्रिया में तेजी लाने की अपील की है। हल ही में एक संयुक्त बयान में पार्टी के 12 विधायकों, जो नागालैंड में सत्तारूढ़ संयुक्त जनतांत्रिक गठबंधन सरकार का हिस्सा हैं, ने नागालैंड भाजपा के अटूट रुख और लंबे समय से चली आ रही इंडो-नागा राजनीतिक के शीघ्र समाधान के लिए नगा लोगों को समर्थन का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े : IND-W vs BAR-W T20: भारत ने पाकिस्तान के बाद बारबाडोस को भी हराया, Renuka Singh ने दिखाया दम 

उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि राज्य भाजपा हमेशा इस मुद्दे के शीघ्र समाधान के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर कायम है और बिना किसी समझौते के अपने रुख पर केंद्रित है। उन्होंने कहा, "किसी के द्वारा अन्यथा सोचना एक गंभीर गलती होगी।" "हम सभी लोगों की आकांक्षाओं को महसूस करते हैं और अंतिम समाधान सर्वोच्च प्राथमिकता है और भाजपा नागालैंड एक स्थायी समाधान की शुरुआत में योगदान करने के लिए अतिरिक्त मील चलने के लिए हमेशा तैयार है जो अंततः हमें स्थायी शांति, तेज विकास और एक के रास्ते पर ले जाएगा। भाजपा विधायकों ने कहा की हमारे लोगों के लिए उज्जवल भविष्य होगा।

यह भी पढ़े : सिर्फ 19 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा OnePlus 10T, कीमत 50 हजार रुपये, जानिए स्पेसिफिकेशन

उन्होंने कहा की नगा कारण अन्य सभी से परे है, भाजपा विधायक नागालैंड के लोगों को आश्वस्त करते हैं कि भाजपा शीघ्र समाधान के अपने संकल्प में अडिग है। उन्होंने अपने बयान में कहा की यह कहने की जरूरत नहीं है कि विधायकों की भूमिका एक सूत्रधार और पूरी बातचीत प्रक्रिया की होती है और इसे अंतिम समाधान में परिणत करना बातचीत करने वाले पक्षों के साथ होता है।