शिलांग : मेघालय में विधानसभा चुनाव से पहले विधायकों का हंगामा जारी रहने की संभावना है। अगर यूनाइटेड डेमोक्रेटिक पार्टी (यूडीपी) के अध्यक्ष मेटबाह लिंगदोह के दावों पर यकीन किया जाए तो मेघालय के पांच मौजूदा विधायक जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे।

लिंगदोह ने कहा कि यूडीपी के उम्मीदवारों की दूसरी सूची में पांच विधायकों के नाम होंगे अगर वे पार्टी में शामिल होते हैं।

यह भी पढ़े :अमेरिकी कोर्ट ने सऊदी क्राउन प्रिंस के खिलाफ जमाल खशोगी की हत्या का मुकदमा खारिज किया


लिंगदोह ने कहा, "ऐसे उम्मीदवार हैं जो अभी भी सेवा में हैं और उनके नाम घोषित नहीं किए जा सकते हैं और ऐसे मौजूदा विधायक भी हैं जो कार्यकाल के अंत तक इंतजार करेंगे या इस्तीफा देंगे।

कयास लगाए जा रहे हैं कि मेघालय के टीएमसी विधायक - शीतलंग पाले, एचएसपीडीपी के रेनिक्टन लिंगदोह तोंगखर, मेघालय कांग्रेस के निलंबित विधायक - मायरालबॉर्न सयीम और पीटी सॉकमी और निर्दलीय विधायक - लैम्बोर मालनगियांग के यूडीपी में शामिल होने की संभावना है।

गौरतलब है कि मेघालय में यूनाइटेड डेमोक्रेटिक पार्टी (यूडीपी) ने मंगलवार (6 दिसंबर) को राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की।

यह भी पढ़े : राशि के अनुसार जानिए किन लोगों के लिए शुभ होता है हीरा पहनना, हर जगह मिलती है सफलता


मेघालय में यूडीपी द्वारा घोषित उम्मीदवारों की पहली सूची में 32 नाम शामिल हैं।

2023 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए मेघालय में यूडीपी द्वारा अन्य उम्मीदवारों की घोषणा जल्द ही, शायद क्रिसमस से पहले होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, मेघालय में यूडीपी के अध्यक्ष मेटबाह लिंगदोह ने भी पार्टी में अंदरूनी कलह की खबरों का खंडन किया। मेघालय में विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने की उम्मीद है।