गुवाहाटी: पारिवारिक विवाद एक प्रमुख मुद्दा है और अक्सर अवांछित स्थितियों का कारण बनता है। ऐसी ही एक घटना में बिश्वनाथ के उत्तरी मिजिकाजन में एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी।  मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान अंजलि तांती के रूप में हुई है.

यह भी पढ़े : CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का पहला सेमीफाइनल आज , इतिहास रचने के करीब भारत


कुछ पारिवारिक मुद्दों को लेकर उसके पति मुकुल तांती ने उसे कथित तौर पर चाकू मार दिया था। इससे पहले कि वह बच पाता आरोपी को पुलिस ने इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : 8 अगस्त को सावन का अंतिम सोमवार,  जानिए पूजा- विधि, शुभ मुहूर्त और पूजन सामग्री की लिस्ट


आपको बता दें कि इससे पहले नागांव के कालियाबोर इलाके में एक शौचालय के सेप्टिक टैंक में कथित तौर पर एक मानव कंकाल मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंकाल की पहचान उमेश बोरा नाम के शख्स के रूप में हुई है जो तीन महीने पहले लापता हो गया था।

उसकी पत्नी ने भी उसके लापता होने के संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन बरामदगी ने कुछ सवालों को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने तरीके की जांच की थी और इस दौरान टैंक से कंकाल में तब्दील हुआ शव बरामद किया गया। 

यह भी पढ़े : Horoscope Today 6 August : आज का दिन इन राशियों के लिए बेहद ख़राब, धन- हानि के संकेत, शनिदेव की करें अराधना


मामले के संबंध में एक जांच शुरू की गई है और प्राथमिक संदिग्ध व्यक्ति की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति मजीबुर रहमान हैं। यह आरोप लगाया गया है कि उस व्यक्ति की पत्नी का रहमान के साथ विवाहेतर संबंध था और यही उस व्यक्ति की हत्या का कारण हो सकता है।

रहमान और उस व्यक्ति की पत्नी दोनों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।