भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में रविवार को दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच दर्शकों से खचाखच रहने वाला है। जानकारी मिली है कि रविवार को होने वाले मैच के सभी टिकट कुछ ही देर में बिक गए हैं। असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव देवजीत साइकिया ने शुक्रवार को कहा कि टिकट की बिक्री पारदर्शिता अंदाज में हुई और क्रिकेट फैंस के बीच इस मैच का उत्‍साह देखते ही बनता है।

यह भी पढ़े : IB की रिपोर्ट के बाद मुकेश अंबानी को मिली Z Plus सिक्योरिटी,  अब 58 कमांडो करेंगे सुरक्षा 


साइकिया ने कहा, 'मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है। मैदान में दर्शकों के लिए करीब 38,000 सीट हैं, जिसमें से आम जनता के लिए 21,200 टिकट उपलब्‍ध कराए थे और दो चरण में ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा सभी टिकट बिक गए। टिकट बिकने में ज्‍यादा समय नहीं लगा।' जिला संघ द्वारा 12,000 टिकट जनता के लिए उपलब्‍ध कराए गए थे और इनकी बिक्री में भी समय नहीं लगा।

यह भी पढ़े : Numerology Today : इन लोगों की चमकेगी किस्मत, जाँब में प्रोमोशन के संकेत, अपने जन्मांक के अनुसार देखें अंकफल 


साइकिया ने आगे कहा, 'आमतौर पर जिला संघ को भेजे टिकट में 40 से 50 प्रतिशत टिकट बिना बिके लौटते हैं। इस बार मुश्किल से 100 टिकट हमारे पास लौटे हैं।' शेष टिक राज्‍य संघों और कुछ कॉम्‍प्‍लीमेंट्री पास विशेष मेहमानों को भेजे गए हैं। बता दें कि गुवाहाटी में एसीए स्‍टेडियम में दर्शकों की क्षमता 39,500 है, लेकिन 1500 इसमें से काम की नहीं है क्‍योंकि वहां से मैदान का दृश्‍य नहीं दिखता है।

यह भी पढ़े : Shani Dev: धनतेरस के दिन इन 5 राशियों को होगा महा लाभ, आर्थिक उन्नति का मौका मिलेगा


देवजीत ने दावा किया, 'तथ्‍य है कि टिकट की बिक्री पूरी तरह पारदर्शी थी, जिसने प्रशंसकों का खेल के प्रति प्‍यार दिखाया। उन्‍हें अपने पसंदीदा खिलाड़‍ियों को एक्‍शन में देखने का मौका मिलेगा। फैंस में एक अलग ही तरह का उत्‍साह है।' साइकिया ने कहा कि असम ने आखिरी बार जनवरी 2020 में मैच की मेजबानी की थी, जो कि बारिश की भेंट चढ़ गया था। फैंस के बीच उत्‍साह गजब का है। क्राउड मैनेजमेंट, सुर‍क्षा और ट्रैफिक सुविधाएं सभी एजेंसी के साथ अच्‍छी तरह काम कर रही हैं। उन्‍होंने कहा, 'मैच का दिन दुर्गा पूजा के बीच है तो सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखते हुए अतिरिक्‍त सुविधाएं की गई हैं।'