गुवाहाटी : असम में महाराष्ट्र के बागी विधायकों की मेजबानी के खिलाफ असम तृणमूल कांग्रेस (एटीसी) ने रैडिसन ब्लू होटल के सामने व्यापक विरोध प्रदर्शन किया। 

तृणमूल कांग्रेस के विरोध का नेतृत्व उसके प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा ने किया। उन्होंने आगे असम सरकार पर बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए कदम उठाने के बजाय राज्य के संसाधनों को खर्च करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े : Horoscope 23 June: आज इन राशि वालों के साथ हो सकती है  दुर्घटना, लाल वस्‍तु का दान करें, शुभ होगा


तृणमूल कांग्रेस ने आगे आरोप लगाया कि राज्य सरकार राज्य में सबसे भीषण बाढ़ से प्रभावित लोगों की पीड़ा को देखने के बजाय खरीद-फरोख्त में व्यस्त है।

तृणमूल कांग्रेस के नेता बांदीप दत्ता ने इस विषय पर बोलते हुए कहा कि यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है कि यहां किसी और जगह के विधायकों की मेजबानी की जा रही है और वह भी राज्य के संसाधनों से।

यह भी पढ़े : Surya Nakshatra Parivartan :  6 जुलाई तक इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्यदेव, प्रमोशन के बनेंगे प्रबल योग


उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि एक लग्जरी होटल में ठहरे ये विधायक राज्य में राजस्व लाएंगे ताकि बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद की जा सके। 

उन्होंने कहा ,मैं सिर्फ यह पूछना चाहता हूं कि यह किस तरह का हास्यास्पद बयान है? इन कुछ विधायकों के लिए कई पुलिसकर्मी और वाहन तैनात किए गए हैं, जिनकी कीमत राज्य को लाखों में होगी और आप चाहते हैं कि लोग यह विश्वास करें कि हमें उनसे राजस्व मिलेगा? 

दत्ता ने कहा कि सीएम सभी पहलुओं में विफल रहे हैं और केवल प्रचार स्टंट में लगे हुए हैं।