असम में गुवाहाटी नगर निगम (जीएमसी) ने शहर के शॉपिंग मॉल को ग्राहकों से "पार्किंग शुल्क जमा करना बंद" करने का आदेश दिया है। आदेश जीएमसी के आयुक्त – देवाशीष शर्मा द्वारा पारित किया गया था।

आदेश में कहा गया है, "मैं, श्री देवाशीष शर्मा, एसीएस, आयुक्त, जीएमसी, ऐसे शॉपिंग मॉल और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के सभी मालिकों को वैलेट पार्किंग के नाम पर अपने ग्राहकों से पार्किंग शुल्क लेने से रोकने का निर्देश देता हूं।" यह आदेश 11 मई से लागू हो गया है।

यह भी पढ़े : Horoscope today 24 May : ये राशि वाले लोग किसी परेशानी में पड़ सकते हैं, बहुत बचकर पार करें समय, कर्क राशि वालों को लग सकती है चोट

आदेश में यह भी कहा गया है कि गुवाहाटी में शॉपिंग मॉल द्वारा ग्राहकों से पार्किंग शुल्क वसूलने से "जनता में भारी नाराजगी के साथ-साथ शिकायतें भी हुई हैं"।

जीएमसी के आदेश में आगे कहा गया है, "गुवाहाटी नगर निगम क्षेत्र में कुछ शॉपिंग मॉल और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के खिलाफ वैलेट पार्किंग के नाम पर अपने ग्राहकों से पार्किंग शुल्क वसूलने के संबंध में कई सार्वजनिक शिकायतें प्राप्त हुई हैं।

यह भी पढ़े : Shukra Gohar 2022: अगले एक माह तक इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, इन राशि वालों के रिश्तों में सुधार होगा


इसमें कहा गया है: "जीएमसी अधिकारियों द्वारा क्षेत्र के दौरे के दौरान यह देखा गया है कि संबंधित मॉल के कर्मचारी वैलेट पार्किंग के नाम पर ग्राहकों से पार्किंग शुल्क जमा कर रहे हैं।"