बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय (Governor Tathagata Roy) के TMC पर दिए गए बयान ने एक बार फिर बीजेपी को झकझोर कर रख दिया है। रॉय ने ट्वीट में कहा कि " बीजेपी में ऐसे कई लोग हैं जो TMC के लिए भेष बदलकर काम कर रहे हैं और वे सभी प्रशांत किशोर (PK) द्वारा नियोजित हैं "।
रॉय (Tathagata Roy) ने अपने ट्वीट में कहा कि " उन्हें भाजपा के एक समर्पित समर्थक से जानकारी मिली, जहां उन्होंने दावा किया कि उनके पड़ोसी गांव के एक शिक्षित युवक को टीम-PK ने बुलाया था और उसे भाजपा में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के लिए काम किया। इसके लिए उन्हें 13,000 रुपये प्रति माह मिलेंगे "।

रॉय ने ट्वीट में बंगाली (Bengali) में भी कहा, "मेरा मानना ​​है कि भाजपा में कई जमीनी स्तर के कार्यकर्ता हैं जो PK द्वारा नियोजित हैं। अभी तक हम उनकी पहचान नहीं कर सके हैं। BJP के लिए बंगाल में जीतना नामुमकिन है।
इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में कहा था, 'मैंने ये सब बातें किसी से वाहवाही पाने के लिए नहीं लिखी हैं। कुछ शीर्ष नेता महिलाओं और धन में इतने अधिक लिप्त थे, मैं इसके बारे में पार्टी को सचेत करना चाहता था। एक पेड़ अपने फल से जाना जाता है। मैं निकाय चुनाव के नतीजों का इंतजार करूंगा। अभी के लिए, पश्चिम बंगाल BJP को अलविदा।”