त्रिपुरा मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा ने 23 जून को होने वाले राज्य के सभी चार विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी की है। यह बात उन्होंने मंडल कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में चिंतालोहर सामुदायिक भवन में जुबराज नगर मंडल के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों की बैठक में कही।


आज सुबह डॉ साहा धर्मनगर पहुंचे थे और वहां से वे जुबराज नगर के लिए रवाना हुए, उनके साथ धर्म नगर के मौजूदा विधायक बिश्व बंधु सेन जो विधानसभा में डिप्टी स्पीकर भी हैं। जुबराज नगर 'मंडल' की एक अच्छी तरह से उपस्थित बैठक में डॉ साहा ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपने मतभेद, यदि कोई हो, को दूर करने और जुबराज नगर विधानसभा सीट को CPI (M) से छीनने के लिए कार्रवाई करने का आह्वान किया।


जानकारी के लिए बता दें कि 2018 में दिवंगत विधायक और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रामेंद्र देबनाथ की उम्मीदवारी के माध्यम से सीट हासिल की थी। डॉ साहा ने धर्मनगर, कंचनपुर और पानीसागर अनुमंडल के डीएम (उत्तर) और SDM सहित अनुमंडल और जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से भी बात की और उनसे जिले की वर्तमान स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी ली. डॉ साहा ने अधिकारियों को आश्वासन दिया कि सरकार सभी विकास कार्यों के लिए पर्याप्त धन मुहैया कराएगी।