बाढ़ से खौफनाक हालत बने असम में सार्वजनिक क्षेत्र की नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड ने राज्य में बाढ़ से हुई बड़े पैमाने पर तबाही से निपटने के लिए राज्य सरकार के राहत प्रयासों में सहायता के लिए असम मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.5 करोड़ रुपये की राशि का योगदान दिया।

NRL की एक विज्ञप्ति में गुरुवार को कहा गया कि NRL के प्रबंध निदेशक (प्रभारी) भास्कर ज्योति फुकन ने हाल ही में सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को चेक औपचारिक रूप से सौंपा। इस अवसर पर केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली, NRL निदेशक (वित्त) इंद्रनील मित्रा, एनआरएल के स्वतंत्र निदेशक सिल्वानस लामारे और सुदीप प्रधान उपस्थित थे।


असम मीन विकास निगम प्राधिकरण द्वारा प्रदेश के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दान देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। खतरे के समय बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए नागरिकों और संगठनों का कदम बढ़ाना उस मानवीय भावना को दर्शाता है जो हम सभी को एक साथ रखती है। आज जनता भवन में माननीय अध्यक्ष श्री गुरुज्योति दास एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उपस्थित होकर धनराशि वितरित की।


असम के उद्योगपति श्रीपुतुल बरुआ और श्रीबिनोद बोरा ने 15 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए। इस उदारता के लिए दोनों का हार्दिक आभार। इस आर्थिक दान से प्रदेश के बाढ़ पीड़ितों को राहत देने में हमारी सरकार का बहुत बड़ा सहयोग मिलेगा।