पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मेघालय के मुकरोह में हुई गोलीबारी की दुखद घटना पर गहरा दुख जताया। जहां मंगलवार को हुई गोलीबारी में छह लोगों की जान चली गयी थी। बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा, मेघालय के मुकरोह में गोलीबारी की दुखद घटना से मैं बहुत व्यथित हूं। जिसमें छह लोगों की मौत हो गयी है। 

ये भी पढ़ेंः असम-मेघालय सीमा पर गोलीबारीः कोनराड संगमा ने की हिमंता बिस्वा सरमा से बातचीत, गृहमंत्री तक पहुंचा मामला


मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं इस गोलीबारी में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि प्रदेश में शांति बने रहे। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने मेघालय में लोगों की मौत पर स्तब्ध और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। तृणमूल राष्ट्रीय महासचिव ने ट्वीट किया, मैं मेघालय के मुकरोह में गोलीबारी की अत्यधिक दुर्भाग्यपूर्ण घटना से हैरान और बहुत दुखी हूं, जिसमें पांच निर्दोष नागरिकों और असम के एक वन कर्मी की मौत हो गयी। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं इस कठिन समय में शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। 

ये भी पढ़ेंः मेघालय सीमा पर फायरिंग में 6 लोगों की मौत के बाद असम सरकार ने लिए 5 बड़े फैसले


उन्होंने कहा कि यह घटना संगमा सरकार की अयोग्यता दिखाती है। अपने ही राज्य में सरकार बुरी असफल है। अपने ही लोगों पर सही तरह से शासन नहीं कर पा रही संगमा सरकार। आखिर कब तक मेघालय के लोग ऐसा सहेंगे। मुख्यमंत्री संगमा कब तक हिमंत विश्व शर्मा को मेघालय को हल्के में लेने देंगे? मेघालय वासी कब तक डर और असुरक्षा में जीते रहेंगे। यह अन्याय कब तक चलता रहेगा।