गुवाहाटी: असम सरकार ने डॉन बॉस्को विश्वविद्यालय के "भूमि हथियाने" के आरोपों की जांच के लिए एक पैनल का गठन किया है। तीन सदस्यीय जांच समिति की अध्यक्षता अतिरिक्त मुख्य सचिव पवन बरठाकुर करेंगे। असम में रिसॉर्ट के अग्रणी जॉर्ज बोरदोलोई की आत्महत्या के बाद भूमि हड़पने के आरोप सामने आए।

यह भी पढ़े : Horoscope Today May 27: इन राशि वालों पर आज होगी मां लक्ष्मी की कृपा , धन मिलने की संभावना, ये राशि वाले बिजनेस में रहें सतर्क


एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "एक उद्यमी की आत्महत्या और उसकी मौत के आसपास के जमीन हड़पने के मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री पबन बरठाकुर की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है।

यह भी पढ़े : Love Horoscope 27 may: इन राशि वालों को मिलेगा भरपूर प्यार, इनको अपनी रिलेशनशिप को लेकर थोड़ा सोचने होगा


इसमें कहा गया है कि समिति सोनापुर राजस्व सर्कल के तहत डॉन बॉस्को विश्वविद्यालय भूमि हथियाने के मामले की जांच करेगी। जांच समिति के अन्य सदस्य जीडी त्रिपाठी, आयुक्त और सचिव – राजस्व और पल्लव गोपाल झा, डीसी – कामरूप (मेट्रो) हैं।

यह भी पढ़े : शनि का कुंभ राशि में प्रवेश : इन राशियों पर एक बार फिर शुरू होगा शनि का अशुभ प्रभाव, शनि जयंती पर करें ये उपाय


बयान में कहा गया है कि समिति जांच करेगी कि क्या आरोप सही हैं और ऐसा होने की स्थिति में समिति जमीन की वसूली के लिए उपाय सुझाएगी।"