महेंद्र नारायण चौधरी बालिका महाविद्यालय, नलबाड़ी ने प्रिंसिपल के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

पद का नाम: प्रिंसिपल

पदों की संख्या : 1

आवश्यक योग्यताएं:

यह भी पढ़े : IPL 2022: विराट कोहली की खराब फॉर्म पर हंसने पर अनुष्का शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने कहा-


1. किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय द्वारा जब भी ग्रेडिंग सिस्टम का पालन किया जाता है तो कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री या पॉइंट स्केल में समकक्ष ग्रेड।

2. एक पीएच.डी. प्रकाशित कार्य के साक्ष्य के साथ संबंधित संस्थानों में संबंधित और संबद्ध / प्रासंगिक अनुशासन में डिग्री।

3. उच्च शिक्षा के विश्वविद्यालयों, कॉलेजों और अन्य संस्थानों में कम से कम पंद्रह (15) वर्षों के शिक्षण / अनुसंधान / प्रशासन के कुल अनुभव के साथ एसोसिएट प्रोफेसर।

यह भी पढ़े : नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर भयावह हादसा, 5 की मौके पर ही मौत, CM योगी ने दिए निर्देश


4. कॉलेजों में प्रोफेसरों की सीधी भर्ती के लिए आवश्यक परिशिष्ट-III में विनियमन में निर्धारित प्रदर्शन आधारित मूल्यांकन प्रणाली (पीबीएस) के आधार पर अकादमिक प्रदर्शन संकेतक (एपीआई) में निर्धारित न्यूनतम स्कोर।

5. पीयर रिव्यूड या यूजीसी लिस्टेड जर्नल्स में कम से कम दस (10) रिसर्च पब्लिकेशन। तालिका -2 (यूजीसी दिशानिर्देश 18/07/2018) में परिशिष्ट-I के अनुसार न्यूनतम 110 शोध स्कोर।

6. पात्रता के प्रयोजन के लिए अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/दिव्यांग (शारीरिक और नेत्रहीन रूप से विकलांग) श्रेणियों के लिए स्नातक और मास्टर डिग्री स्तरों पर 5% अंकों की छूट प्रदान की जा सकती है।

7. पीएच.डी. को 55% से 50% अंकों की 5% की छूट प्रदान की जा सकती है। डिग्री धारक, जिन्होंने 19 सितंबर, 1991 से पहले अपनी मास्टर डिग्री प्राप्त की है।

8. निर्धारित नियमों के अनुसार आवेदन की तिथि को ऊपरी आयु सीमा 55 वर्ष है।

9. प्रधानाचार्य का कार्यकाल सरकार के अनुसार पांच (5) वर्ष होगा। दिशानिर्देश।

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवार डीएचई, असम द्वारा जारी किए गए निर्धारित प्रोफार्मा में अपने आवेदन पत्र पूरे बायोडाटा और एचएसएलसी से सहायक दस्तावेजों के साथ अध्यक्ष, शासी निकाय, एमएनसी को भेज सकते हैं। बालिका महाविद्यालय, नलबाड़ी, पी.ओ. और जिला नलबाड़ी (असम), पिन - 781335 24 मई, 2022 के भीतर।

यह भी पढ़े : खुफिया रिपोर्ट में दावा : पाक के विरुद्ध सैन्य कार्यवाही कर सकता है भारत, चीन के साथ संबंधो पर कहा?


आवेदनों के साथ  होना चाहिए

5000/- (पांच हजार) का डिमांड ड्राफ्ट केवल प्रिंसिपल, एम.एन.सी.बालिका महाविद्यालय, पी.ओ. के पक्ष में अप्रतिदेय के रूप में। नलबाड़ी, पंजाब नेशनल बैंक, नलबाड़ी शाखा में देय।

विस्तृत विज्ञापन : यहाँ क्लिक करें