ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (APSSB) को उम्मीदवारों के लाभ के लिए परीक्षा कैलेंडर तैयार करने का सुझाव दिया है।

यह भी पढ़े : विमान को ऑटोपायलट मोड में डालकर पायलट ने महिला से बनाए संबंध, वायरल हुआ वीडियो


अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने बुधवार को APSSB को परीक्षाओं का एक निश्चित कार्यक्रम तैयार करने का सुझाव दिया जो बोर्ड एक वर्ष की अवधि में आयोजित करेगा। अरुणाचल प्रदेश के सीएम ने कहा कि इससे उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए खुद को तैयार करने में फायदा होगा।

यह भी पढ़े : Horoscope Today 26 May : मंगल, गुरु और चंद्रमा का मीन राशि में गोचर, सिंह समेत इन राशियों के लोगों को सावधान रहने की सलाह


अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने एपीएसएसबी को साल में तीन परीक्षाएं आयोजित करके राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में ग्रुप सी के विभिन्न पदों के लिए परीक्षा आयोजित करने का सुझाव दिया।

खांडू ने सुझाव दिया कि तीन परीक्षाओं को तीन समूहों में वर्गीकृत किया जाए - संयुक्त माध्यमिक स्तर (सीएसएल) परीक्षा, संयुक्त उच्च माध्यमिक स्तर (सीएचएसएल) परीक्षा और संयुक्त स्नातक स्तर (सीजीएल) परीक्षा।

यह भी पढ़े : Shukra Gohar 2022: अगले एक माह तक इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, इन राशि वालों के रिश्तों में सुधार होगा


अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा, "तीनों स्तर की परीक्षा में से प्रत्येक के लिए निर्धारित कार्यक्रम प्रकाशित होने के बाद बेरोजगार युवा किसी अधिसूचना के प्रकाशन की प्रतीक्षा किए बिना इसकी तैयारी कर सकते हैं और उसी के अनुसार तैयारी कर सकते हैं।"

पेमा खांडू ने कहा, "हमने अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड में महत्वपूर्ण परिवर्तन और पारदर्शिता लाई है।" अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने बुधवार को ईटानगर में एपीएसएसबी के लिए एक नए भवन का उद्घाटन किया।