असम रूरल इंफ्रास्ट्रक्चर एंड एग्रीकल्चरल सर्विसेज (एआरआईएएस) सोसाइटी जिला औषधीय और सुगंधित पौधों (एमएपी) समन्वयक, औषधीय और सुगंधित पौधों (एमएपी) मिशन टीम लीडर (एमटीएल), कार्यालय प्रबंधन कार्यकारी (ओएमई) के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रही है। , सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) और डेटा प्रबंधन कार्यकारी (डीएमई) अनुबंध के आधार पर।

यह भी पढ़े : विमान को ऑटोपायलट मोड में डालकर पायलट ने महिला से बनाए संबंध, वायरल हुआ वीडियो


पद का नाम: जिला औषधीय और सुगंधित पौधे (एमएपी) समन्वयक

पदों की संख्या : 1

सीटीपी की सांकेतिक सीमा (लाख प्रति वर्ष): 4.20 से 6.60

योग्यता और अनुभव: जिला एमएपी समन्वयक को कृषि क्षेत्र में कम से कम पांच साल के पेशेवर अनुभव के साथ कृषि में स्नातक या कृषि क्षेत्र में कम से कम तीन साल के पेशेवर अनुभव के साथ कृषि में परास्नातक होना चाहिए।

यह भी पढ़े : Horoscope today 25 May 2022: सिंह समेत इन राशि वालों का आज समय बहुत ख़राब, सूर्य भगवान को जल चढ़ाए

आयु: उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई, 2022 को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

पद का नाम: औषधीय और सुगंधित पौधे (एमएपी) मिशन टीम लीडर (एमटीएल)

पदों की संख्या : 1

सीटीपी की सांकेतिक सीमा (लाख प्रति वर्ष): 18.00 से 25.80

योग्यता: एमटीएल-एमएपी को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से वनस्पति विज्ञान / कृषि / बागवानी (पसंदीदा विशेषज्ञता- वृक्षारोपण फसल / औषधीय और सुगंधित पौधे) या निकट से संबंधित विषय में परास्नातक होना चाहिए।

अनुभव: एमटीएल-एमएपी के पास प्रबंधकीय / अधिकारी स्तर की स्थिति में औषधीय और सुगंधित पौधों के क्षेत्र में कम से कम 15 साल का पेशेवर अनुभव होना चाहिए।

आयु: उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई, 2022 को 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए

पद का नाम: कार्यालय प्रबंधन कार्यकारी (ओएमई)

पदों की संख्या : 1

सीटीपी की सांकेतिक सीमा (लाख प्रति वर्ष) : 3.00

योग्यता: ओएमई के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री (न्यूनतम तीन वर्ष की अवधि) होनी चाहिए।

कार्य अनुभव: ओएमई के पास किसी भी सार्वजनिक या निजी क्षेत्र के संगठन में कार्यालय प्रबंधन / सचिवीय कार्य में कम से कम (2) दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

आयु: उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई, 2022 को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़े : बढ़ती महंगाई से जनता को राहत: खाने का तेल भी होगा सस्‍ता, सरकार ने उठाया बड़ा कदम


पद का नाम: सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) और डेटा प्रबंधन कार्यकारी (डीएमई)

पदों की संख्या : 1

सीटीपी की सांकेतिक सीमा (लाख प्रति वर्ष) : 3.00

योग्यता: उम्मीदवार के पास कम से कम बी.एससी होना चाहिए। (आईटी या कॉम्प। एससी।) / बी। टेक. (कंप्यूटर साइंस) / बैचलर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (बीसीए) / कंप्यूटर साइंस में तीन साल का डिप्लोमा या निकट से संबंधित क्षेत्र।

कार्य अनुभव: उम्मीदवार के पास कम से कम 4 साल का पेशेवर अनुभव होना चाहिए (यदि स्नातक डिग्री / डिप्लोमा तीन साल की अवधि का है) या 3 साल का अनुभव (में)

मामले में किसी भी सार्वजनिक/निजी क्षेत्र के संगठन में एमआईएस के क्षेत्र में स्नातक डिग्री/डिप्लोमा 4 वर्ष की अवधि का है)। अनुभव को आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के रूप में गिना जाएगा।

आयु: उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई, 2022 को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें: आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को आवेदन की एक सॉफ्ट कॉपी और सहायक दस्तावेजों के माध्यम से आवेदन करना होगा जो ईमेल द्वारा [email protected] /[email protected] पर भेजे जाने हैं।

आवेदन केवल अंग्रेजी भाषा में, एआरआईएएस सोसाइटी की वेबसाइट में दिए गए निर्धारित आवेदन प्रारूप के अनुसार, एक हस्ताक्षरित कवर-लेटर की स्कैन कॉपी और सहायक दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ प्रस्तुत किया जाएगा।

आवेदन की सॉफ्ट कॉपी, कवर लेटर और सहायक दस्तावेजों को ईमेल द्वारा [email protected] /[email protected] पर प्राप्त करना होगा।

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 8 जून, 2022 को शाम 4:30 बजे है

विस्तृत विज्ञापन : यहाँ क्लिक करें