असम सोसाइटी फॉर कॉम्प्रिहेंसिव फाइनेंशियल मैनेजमेंट सिस्टम (एएस- सीएफएमएस), वित्त विभाग, असम सरकार ने विश्व बैंक द्वारा वित्त पोषित असम स्टेट पब्लिक फाइनेंस इंस्टीट्यूशनल रिफॉर्म्स (एएसपीआईआरई) परियोजना के तहत सॉफ्टवेयर डेवलपर और तकनीकी सहायता कार्मिक के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। .

यह भी पढ़े : बालकनी में टहलने की आदत से मारा गया अल जवाहिरी, जानिए कैसे चला ऑपरेशन?


पद का नाम: वरिष्ठ सॉफ्टवेयर डेवलपर

पदों की संख्या : 1

पारिश्रमिक: पारिश्रमिक मानव संसाधन नियमावली के स्तर 1 और ग्रेड सी (सीटीपी मासिक रुपये 55,000.00 से 90,000.00 रुपये और प्रदर्शन के आधार पर नवीनीकरण के समय 23% तक बढ़ाने का प्रावधान) के अनुसार होगा, प्रारंभिक साक्षात्कार के दौरान आधार पारिश्रमिक पर बातचीत अनुभव और अंतिम आहरित वेतन के आधार पर की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता: कंप्यूटर साइंस/आईटी में एमसीए/बीई/बीटेक

अनुभव: J2ee, Oracle क्वेरी, स्ट्रट्स, हाइबरनेट, j-क्वेरी, php, वेब सेवा और Oracle रिपोर्ट (अधिमानतः वित्त डोमेन में) में 5 वर्ष का कार्य अनुभव। हैकिंग मुक्त वातावरण के लिए डिजिटल हस्ताक्षर और सर्वोत्तम सुरक्षा प्रथाओं को लागू करना।

आयु: 45 वर्ष से अधिक नहीं।

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope 4 August : आज इन तारीखों में जन्मे लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए आपका


पद का नाम: सहायक सॉफ्टवेयर डेवलपर

पदों की संख्या : 1

पारिश्रमिक: पारिश्रमिक एचआर मैनुअल के स्तर एल 2 और ग्रेड बी (सीटीपी मासिक 20,000 रुपये से 25,000 रुपये और प्रदर्शन के आधार पर नवीनीकरण के समय 23% तक बढ़ाने का प्रावधान) के अनुसार होगा, प्रारंभिक साक्षात्कार के दौरान आधार पारिश्रमिक पर बातचीत अनुभव और अंतिम आहरित वेतन के आधार पर की जाएगी।

शिक्षा योग्यता: कंप्यूटर विज्ञान / आईटी या एमसीए में इंजीनियरिंग में न्यूनतम स्नातक या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या कॉलेज से निकट से संबंधित क्षेत्र, नियमित रूप से नामांकित छात्र के रूप में (दूरस्थ शिक्षा मोड में अध्ययन को छोड़कर)। 10 वीं, 12 वीं और में कम से कम 60% अंक होने स्नातक स्तर की पढ़ाई।

अनुभव: बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र में कम से कम एक वर्ष का अनुभव या समान प्रकृति में कोई अन्य अनुभव

आयु: 40 वर्ष से अधिक नहीं।

यह भी पढ़े : Raksha Bandhan: जानिए 11 अगस्त को किस समय और 12 अगस्त को कब बांध सकते है राखी


पद का नाम: सॉफ्टवेयर डेवलपर

पदों की संख्या : 5

पारिश्रमिक: पारिश्रमिक मानव संसाधन नियमावली के स्तर एल2 और ग्रेड ए (सीटीपी मासिक 35,000.00 रुपये से 51,500.00 रुपये और प्रदर्शन के आधार पर नवीनीकरण के समय 23% तक बढ़ाने का प्रावधान) के अनुसार होगा। अनुभव के आधार पर साक्षात्कार के दौरान आधार पारिश्रमिक पर बातचीत की जाएगी और अंतिम

वेतन आहरित।

शिक्षा योग्यता: नियमित रूप से नामांकित छात्र (दूरस्थ शिक्षा मोड में अध्ययन को छोड़कर) के रूप में किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या कॉलेज से कंप्यूटर विज्ञान / आईटी या एमसीए या निकट से संबंधित क्षेत्र में इंजीनियरिंग में न्यूनतम स्नातक।

अनुभव: संबंधित क्षेत्र में न्यूनतम 4 वर्ष का अनुभव और किसी भी विश्व बैंक द्वारा वित्त पोषित परियोजनाओं / बाहरी सहायता प्राप्त परियोजनाओं या इसी तरह की सरकार में समान कार्य में अनुभव। भारत सरकार द्वारा वित्त पोषित परियोजनाएं/राष्ट्रीय स्तर की प्रतिष्ठित परियोजनाएं जिनमें सरकार में न्यूनतम एक (1) वर्ष शामिल है। परियोजनाओं

आयु: 40 वर्ष से अधिक नहीं।

यह भी पढ़े : Ekadashi Vrat : 8 अगस्त को है पुत्रदा एकादशी, जानिए पूजा- विधि, शुभ मुहूर्त और पूजन सामग्री


पद का नाम: तकनीकी सहायता कार्मिक

पदों की संख्या : 3

पारिश्रमिक: पारिश्रमिक मानव संसाधन नियमावली के स्तर एल2 और ग्रेड ए (सीटीपी मासिक 35,000.00 रुपये से 51,500.00 रुपये और प्रदर्शन के आधार पर नवीनीकरण के समय 23% तक बढ़ाने का प्रावधान) के अनुसार होगा, प्रारंभिक साक्षात्कार के दौरान आधार पारिश्रमिक पर बातचीत अनुभव और अंतिम आहरित वेतन के आधार पर की जाएगी।

शिक्षा योग्यता: नियमित रूप से नामांकित छात्र (दूरस्थ शिक्षा मोड में अध्ययन को छोड़कर) के रूप में किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या कॉलेज से कंप्यूटर विज्ञान / आईटी या एमसीए या निकट से संबंधित क्षेत्र में इंजीनियरिंग में न्यूनतम स्नातक।

अनुभव: समान भूमिका में एक वर्ष से अधिक के अनुभव के साथ कम से कम तीन वर्ष का अनुभव

आयु: 40 वर्ष से अधिक नहीं।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार अन्य प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र की स्कैन की हुई कॉपी [email protected] पर 15 अगस्त, 2022 तक भेज सकते हैं।

विस्तृत विज्ञापन : यहाँ क्लिक करें