तेजपुर विश्वविद्यालय असम ने प्रोजेक्ट असिस्टेंट और प्रोजेक्ट एसोसिएट के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

पद का नाम: परियोजना सहायक

पदों की संख्या : 1

वांछनीय: बायोमेडिकल सिग्नल प्रोसेसिंग और रोबोटिक्स के क्षेत्र में अच्छी कमांड के साथ MATLab, Python जैसे उपकरणों का उपयोग करने में अनुभव के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री। पीएचडी के इच्छुक उम्मीदवार। वरीयता का होगा।

यह भी पढ़े : Bank Holidays List: अक्टूबर में 21 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरे महीने की लिस्ट


फैलोशिप : रु. 25,000/- केवल प्लस एचआरए प्रति माह स्वीकार्य के रूप में

आयु: साक्षात्कार की तिथि पर उम्मीदवार की आयु 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। भारत सरकार के नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जा सकती है।

चयन प्रक्रिया: शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए एक ऑनलाइन साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा, जिसकी तिथि ईमेल के माध्यम से नियत समय में अधिसूचित की जाएगी।

यह भी पढ़े : Shani Dev: धनतेरस के दिन इन 5 राशियों को होगा महा लाभ, आर्थिक उन्नति का मौका मिलेगा


पद का नाम: प्रोजेक्ट एसोसिएट

पदों की संख्या : 1

परियोजना का नाम: आईपीएम के लिए रासायनिक पारिस्थितिकी का शोषण: पूर्वोत्तर क्षेत्र-भारत के प्रमुख फसल कीटों के कीट-पौधे की बातचीत में शामिल फाइटो-सेमियोकेमिकल्स को समझना

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार के पास M.Sc. (डिग्री प्रदान की गई) नेट/गेट के साथ जीवन विज्ञान या कृषि विज्ञान की किसी भी धारा में।

वांछनीय : कीट विज्ञान, सूक्ष्म जीव विज्ञान और आणविक आनुवंशिकी में अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी

फैलोशिप : रु. 31,000/- केवल प्लस एचआरए प्रति माह स्वीकार्य के रूप में

आयु: साक्षात्कार की तिथि पर उम्मीदवार की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। भारत सरकार के नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जा सकती है।

चयन प्रक्रिया: वॉक-इन-इंटरव्यू 10 अक्टूबर, 2022 को सुबह 10 बजे इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग, तेजपुर विश्वविद्यालय में आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़े : Monthly Numerology October 2022: अक्टूबर माह का अंक 10, भाग्यवृद्धि के लिए हनुमान जी की उपासना करें, जानें आपका शुभ अंक


आवेदन कैसे करें :

परियोजना सहायक के पद के लिए, उम्मीदवार अपने आवेदन ईमेल के माध्यम से निर्धारित प्रारूप (अनुलग्नक- I) में मार्कशीट की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी, 10 वीं कक्षा से प्रमाण पत्र, प्रशंसापत्र, जाति प्रमाण पत्र (यदि लागू हो), नेट का प्रमाण पत्र के साथ भेज सकते हैं। /गेट या समकक्ष परीक्षा, अनुभव प्रमाण पत्र (यदि कोई हो) और प्रो. सुवेंद्र कुमार रे ([email protected]) और डॉ. सांता कलिता ([email protected]) को हाल ही में हस्ताक्षरित पाठ्यक्रम जीवन (सीवी) की एक प्रति। में ) 14 अक्टूबर 2022 के भीतर

प्रोजेक्ट एसोसिएट के पद के लिए, उम्मीदवार अपने सीवी की एक अग्रिम प्रति प्रोफेसर नयन एम। काकोटी, प्रधान अन्वेषक को ईमेल के माध्यम से भेज सकते हैं: [email protected] 7 अक्टूबर, 2022 को या उससे पहले

विस्तृत विज्ञापन : लिंक 1, लिंक 2