असम विश्वविद्यालय सिलचर विधि विभाग में विशुद्ध रूप से अस्थायी आधार पर 44 दिनों की अवधि के लिए विभिन्न विषयों में गेस्ट फैकल्टी के पद के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

पद का नाम: गेस्ट फैकल्टी

पदों की संख्या : 6

विषयवार रिक्तियां:

राजनीति विज्ञान : 1

अर्थशास्त्र : 1

मास कम्युनिकेशन : 1

कानून : 3

पात्रता मापदंड :

पात्रता (ए या बी):

FIFA World Cup 2022: ईरान के खिलाड़ियों ने राष्ट्रगान गाने से किया इनकार, बड़ी वजह आई सामने


ए. i) किसी भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित/प्रासंगिक/संबद्ध विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री (या जहां भी ग्रेडिंग प्रणाली का पालन किया जाता है, वहां पॉइंट-स्केल में समकक्ष ग्रेड), या किसी मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री। .

ii) उपरोक्त योग्यताओं को पूरा करने के अलावा, उम्मीदवार को यूजीसी या सीएसआईआर द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (एनईटी) या यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त इसी तरह की परीक्षा जैसे एसएलईटी / एसईटी या जो पीएच.डी. डी। विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (एम.फिल./पीएचडी डिग्री प्रदान करने के लिए न्यूनतम मानक और प्रक्रिया) विनियम, 2009 या 2016 के अनुसार डिग्री और समय-समय पर उनके संशोधन, जैसा भी मामला हो, नेट/ से छूट दी गई है। सेट/स्लेट।

या

बी. पीएच.डी. निम्नलिखित में से किसी एक द्वारा विश्व विश्वविद्यालय रैंकिंग (किसी भी समय) में शीर्ष 500 के बीच रैंकिंग के साथ एक विदेशी विश्वविद्यालय / संस्थान से डिग्री प्राप्त की गई है: (i) Quacquarelli Symonds (QS) (ii) टाइम्स हायर एजुकेशन (THE) ) या (iii) शंघाई जिओ टोंग विश्वविद्यालय (शंघाई) के विश्व विश्वविद्यालयों (ARWU) की अकादमिक रैंकिंग।

परिलब्धियां: रु. 1,500/- प्रति लेक्चर, अधिकतम रु. 50,000/- प्रति माह।

रिटायरमेंट के बाद अपनी लाइफ बनाइए खुशहाल, मिलेगी 35,000 रुपये पेंशन और 1 करोड़ रूपया एक मुस्त 


चयन प्रक्रिया: वॉक-इन-इंटरव्यू 25 नवंबर 2022 को सुबह 9 बजे कार्यालय प्रमुख, विधि विभाग, असम विश्वविद्यालय, सिलचर में आयोजित किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवार विधिवत भरे हुए निर्धारित आवेदन पत्र और सभी सहायक दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

विस्तृत विज्ञापन : यहां क्लिक करें