डिब्रूगढ़: असम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एएमसीएच) के एक डॉक्टर ने राज्य के डिब्रूगढ़ जिले में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने वाले एएमसीएच डॉक्टर की पहचान उत्पल दत्ता के रूप में हुई है।

एएमसीएच में एक एसोसिएट प्रोफेसर दत्ता ने असम के डिब्रूगढ़ शहर के मिलननगर इलाके में अपने आवास पर आत्महत्या की। दत्ता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।

यह भी पढ़े :  प्रतिबंध के बाद असम में सील किए गए पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ऑफिस 


AMCH के डॉक्टर बुधवार सुबह अपने आवास पर लटके पाए गए। उत्पल दत्ता असम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (AMCH) में एनेस्थिसियोलॉजी विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर थे।

असम के डिब्रूगढ़ जिले की पुलिस ने जानकारी दी कि बुधवार सुबह डॉक्टर का शव उसके कमरे में लटका मिला। डिब्रूगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) बिटुल चेतिया ने कहा: "उत्पल दत्ता पिछले दो साल से अवसाद से पीड़ित थे और उनका मनोरोग का इलाज चल रहा था।"

यह भी पढ़े :  मंत्री पीयूष हजारिका का बड़ा बयान, बोले- सभी पीएफआई सदस्य जिहादी


डिब्रूगढ़ एएसपी ने कहा, पिछली रात वह और उसकी पत्नी एक साथ बैठे हैं जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। बुधवार सुबह उनकी पत्नी ने उन्हें फांसी पर लटका पाया। 

अतिरिक्त एसपी बिपुल चेतिया ने कहा, वह नियमित रूप से मनोरोग दवाएं ले रहा था। उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।