मुख्यमंत्री पद से इस्तिफा देने के बाद बिप्बल कुमार देब अबव जनता से सीधे संपर्क कर रहे हैं। उनके साथ वक्त गुजारते हुए देखे जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में राजनीति के मैदान में अमरपुर की जनता से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पहली बार मेरा परिचय दिया है। आपके विश्वास का मैं सदा आभारी हूँ। प्रदेश का व्यक्तित्व मुझे साधारण लोगों में से भाग्य निर्धारक का सौपा गया।



यह भी पढ़ें- गंडाचेर्रा में भाजपा के गुंडों का आतंक, पत्रकार घायल कर खून से लथपथ छोड़ा

आगे कहा कि इस हेतु केंद्र व राज्य सरकार के संयुक्त प्रयास से अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने के लिए हम संकल्पित हैं। माया रोती है कृषि से शुरू होकर सर्वांगीण विकास की ओर फिर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने में लगी है।


इसी के साथ अमरपुर बिरगंज में भारतीय जनता पार्टी के पन्ना प्रमुख गौतम दास के घर भोजन किया। एक कार्यकर्ता के परिवार के साथ समय बिताने का अवसर। पेज प्रमुखराय संगठन ही जीवन शक्ति है। भारतीय जनता पार्टी की अमूल्य संपत्ति है। प्रदेश में भाजपा सरकार स्थापित करने में इनका योगदान सर्वोच्च है।



बिप्लब देब ने आज कमालपुर के राबस्त क्लब आंगनबाड़ी केंद्र में गर्भवती माँ को भोजन कराया गया। उन्होंने कहा कि मैं भी यहां एक बच्चे के साथ लकड़ी समारोह में भाग लेता हूं। प्रदेश के आंगनबाड़ी केंद्रों पर मां और बच्चे के भविष्य की रक्षा के लिए उठाए जा रहे कदमों के लिए मैं आंगनबाड़ी दीदी और आशा कार्यकर्ताओं की सराहना करता हूं।