अगरतला प्रेस क्लब में 6 व 7 अगस्त को कोलकाता स्थित त्रिपुरा की प्रतिभावान कलाकार सुतापा दास के प्रसिद्ध कपड़ा कला संग्रह के साथ एक विशेष प्रदर्शनी और बिक्री मेले का आयोजन किया गया है। इस सेल और प्रदर्शनी का उद्घाटन 6 अगस्त को शाम 4 बजे होगा।

दो दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन राज्य की प्रसिद्ध महिला हस्तियों के एक समूह द्वारा किया जाएगा। प्रदर्शनी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कोविड प्रतिबंधों का पालन किया जाएगा। आयोजकों के अनुसार, दो दिवसीय प्रदर्शनी में सुतपा का विशेष आकर्षण "मैजिक सूटकेस" है।

ये भी पढ़ेंः CWG 2022 जूडो में सिल्वर मेडल हासिल करने वाली सुशीला देवी को पीएम मोदी ने दी बधाई, फेसबुक पर शेयर की फोटो


सुतपा का मैजिक सूटकेस पूर्वी और पश्चिमी कपड़ों और एक्सेसरीज का फ्यूजन है। प्रदर्शनी को त्रिपुरी पचरा रैपर, क्रॉप टॉप, अजरोक, मुगल प्रिंट मिनी, मिडी, मैक्सी ड्रेसेस से सजाया जाएगा। इसमें गुजराती साड़ी, काठियाबाड़ी स्टिच, खादी कॉटन, लिनन बुटीक, मुर्शिदाबादी सिल्क कांथा होगी।

ये भी पढ़ेंः हैदराबाद में हत्या के आरोप में मणिपुर का व्यक्ति गिरफ्तार

सुतापा दास ने कहा, प्रदर्शनी में आकर्षक अफगान ज्वैलरी, दोजी स्टोन्स, जर्मन सिल्वर के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के आकर्षक ज्वैलरी, बैग, केश दुपट्टे, सिल्क के दुपट्टे और लड़कों की धोती, कुर्ते विभिन्न दरों और गुणवत्ता में उपलब्ध होंगे।