मिजोरम के ममित जिले में एक चौंकाने वाली घटना में एक 51 वर्षीय महिला और उसका पोता अपने घर के अंदर मृत पाए गए। ममित मिजोरम की राजधानी आइजोल से लगभग 90 किमी दूर स्थित है।

पीड़ितों की पहचान रोकीमी (51) और उनके पोते मार्क लालावमपुइया (7) के रूप में हुई है, मिजोरम के ममित जिले के एसपी लालथंगपुई पुलमटे ने कहा।

यह भी पढ़े : Today' Numerology Horoscope  : 08 का अंक धैर्य,आत्मबल, धन,वैभव का प्रतीक, इन मूलांक वालों की खराब रहेगी सेहत 


यह घटना तब सामने आई जब मिजोरम में ममित पुलिस थाने के अधिकारियों को सूचना मिली कि एक महिला और उसके पोते को उनके आवास के अंदर सिर पर गंभीर कटे घावों के साथ मृत पाया गया है।

मिजोरम के पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फर्श पर खून से लथपथ महिला के शव को देखा, जबकि लड़का खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा मिला। उन्होंने कहा कि महिला के सिर और गर्दन पर कई गंभीर चोटें आई हैं जबकि उसके पोते को सिर पर चोटें आई हैं।

उन्होंने कहा कि घर से खून से लथपथ एक कुल्हाड़ी बरामद हुई है।

यह भी पढ़े : Horoscope 08 December : आज कर्क,मेष व कन्या राशि वालों को सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा, देखें पूरा राशिफल


पुलमटे ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और महिला के पति की तलाश की जा रही है - मुख्य संदिग्ध, जो अपराध करने के तुरंत बाद फरार हो सकता है।

एसपी ने बताया कि कुछ लोगों से पता चला है कि मंगलवार की रात और बुधवार तड़के दंपति में झगड़ा हुआ था.