ऊपरी असम के धेमाजी जिले के 100 से अधिक लोग धेमाजी शहर में एक कार्यक्रम में पूर्व क्रिकेटर और टीएमसी नेता कीर्ति आजाद की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए। वे BJP, कांग्रेस और AGP सहित विभिन्न राजनीतिक दलों से थे। नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत करते हुए, आजाद ने कहा कि टीएमसी असम में कांग्रेस और अन्य विपक्षी राजनीतिक दलों के विकल्प के रूप में उभर रही है।

असम टीएमसी नेता चंदन मजूमदार ने कहा कि “TMC असम में कांग्रेस और AIUDF के विकल्प के रूप में उभर रही है। यह एकमात्र पार्टी है, जो भाजपा से मुकाबला करने में सक्षम है। हम जमीनी स्तर पर धीरे-धीरे अपने पंख फैला रहे हैं। आने वाले दिनों में अधिक से अधिक लोग हमारी पार्टी में शामिल होंगे। हमारी पार्टी की विचारधारा हर धर्म, हर धर्म और समाज के हर वर्ग को स्वीकार्य है। TMC असमिया लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी पार्टी 2023 में त्रिपुरा और 2026 में असम में सरकार बनाएगी ''।
असम TMC नेता चंदन मजूमदार के साथ मौजूद आजाद ने विश्वास जताया कि रिपुन बोरा के 'अनुभवी' नेतृत्व में पार्टी राज्य में फल-फूलेगी। पूर्व सांसद और असम कांग्रेस के अध्यक्ष बोरा हाल ही में टीएमसी में शामिल हुए थे और उन्हें इसकी राज्य इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।