बिहार में दो तीन जिलों के कुछ इलाकों में कोरोना भी बहुत दहशत हैं। जिसके कारण से लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। रास्ता पूरे ढंग से बंद कर दिया गया है। खबर मिली है कि खाजपुरा की एक महिला में कोरोना पॉजिटिव निकली है। जिसके कारण से इलाका खौफजदा है। वैसे तो एहतियात बरते हुए पूरे मोहल्ले को सैनिटाइज कर प्रवेश के सभी रास्तों को बंद कर दिए गए हैं।


सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग कर पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है। यहां आने और जाने की इजाजत उसी को है जो स्वास्थ्य या अन्य किसी आवश्यक सेवा में लगा है। कोरोना के इस खौफ में आकर लोगों ने खुद से रास्ते बंद कर दिए हैं और बड़े बड़े पोस्टरों में लिखा है "यहां आना मना है।" बता दें कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को मोहल्ले में नहीं आने दे रहे हैं। इसी के साथ पुलिस पिछले 15-20 दिनों में जिसके भी संपर्क आई है सभी की सूची तैयार की जा रही है।
खाजपुरा की संक्रमित महिला बहुत कुछ छिपा रही है। इस दौरान जिस डॉक्टर ने फ्लू वार्ड में उसका परीक्षण किया उसे क्वारंटाइन कर दिया गया है। रिपोर्ट आने से ज्ञात हुआ कि महिला कोरोना से संक्रमित हैं। वैसे खबर मिली है कि इसके संपर्क में आए सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव मिली है।