बंगाल में बीजेपी (Bengal BJP) ने हार की धूल चाटी है। तृणमूल कांग्रेस के आगे भाजपा की दाल नहीं गल पाने से परेशान है। अभी TMC पूर्वोत्तर में अपने नींव को मजबूत करने पर लगी हुई है जिससे कांग्रेस और भाजपा के कई दिग्गज नेता TMC में शामिल होकर पार्टी को जोरदार झटका दिया है और अभी भी भाजपा के की नेता और विधायक TMC में जाने की आशंका बता रहे हैं।

   

अभी बंगाल भाजपा के टेंशन का पारा चढ़ा हुआ है। अभी प्रदेश राज्य कार्यकारिणी कमेटी में शामिल नहीं किये जाने से पहले ही कई विधायकों पार्टी के ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप (WhatsApp Group) को छोड़ दिया था। अब बंगाल बीजेपी के विधायक और अभिनेता हिरण चटर्जी (Hiran Chatterjee) ने भी पार्टी का व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिया है।
पार्टी का व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ने का कारण जिला नेतृत्व से नाराज बताये जा रहे हैं। इससे पहले बीजेपी सांसद नेता शांतनु ठाकुर (Shantanu Thakur), जो केंद्रीय राज्य मंत्री, बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग मंत्रालय हैं, ने भी बीजेपी के कई व्हाट्सएप ग्रुप को छोड़ दिया था लेकिन पार्टी का दावा है कि शांतनु ठाकुर को मना लिया गया है।
होर्डिंग्स पर खुद की तस्वीर ना होने से नाराज हिरण

बता दें कि इसके पहले 9 विधायकों ने भी पार्टी का व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिया था। हिरण चटर्जी (Hiran Chatterjee) की नाराजगी बताई जा रही है कि  " उनकी तस्वीर पार्टी द्वारा लगाए गए होर्डिंग में नहीं थी जबकि खड़गपुर सदर निर्वाचन क्षेत्र के लिए लगाए गए होर्डिंग्स (hoardings) में अन्य प्रमुख बीजेपी के नेताओं की तस्वीरें थीं "।