कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा ने शनिवार को अपनी शादी का वीडियो यूट्यूब पर साझा किया है। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से उन्होंने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। उनके इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। वीडियो में शादी की हर एक झलक देखने को मिल रही हैं। इस वीडियो में हंसी मजाक से लेकर रोमांटिक पल नजर आ रहे हैं। धनश्री अपने वीडियो अक्सर सोशल मीडिया में अपलोड करती हैं, जो खासे पंसद किए जाते हैं। युजवेंद्र चहल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि हमारी शादी की फिल्म आखिरकार आ गई है।

धनश्री ने यूट्यूब पर पूरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "हम आप लोगों के साथ अपने खूबसूरत पलों को साझा करके बेहद खुश हैं। हमें सच में उम्मीद है कि ये वीडियो आपका दिन बना देगा और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा। शादी दो खूबसूरत आत्माओं के एक साथ आने का बंधन है। हमें बस यही कहना है कि एक दूसरे से प्यार करें, एक दूसरे को समझें और एक दूसरे का सम्मान करें। जिंदगी बेहद खूबसूरत है। धनश्री और युजी"।

चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं।  9 अप्रैल को वो आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी के लिए खेलने के लिए तैयार हैं। आरसीबी ने यूएई में खेले गए आईपीएल 20 में प्लेऑफ में जगह बनाई थी। चहल ने आरसीबी के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने 15 मैचों में 21 विकेट चटकाए थे। आईपीएल में उन्होंने 99 मैच खेल हैं और उनके नाम 121 विकेट है। आरसीबी 2011 और 2016 में फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वो अभी तक खिताब नहीं जीत पाई है। इस बार उसकी कोशिश है कि वो आईपीएल का खिताब अपने नाम करे।