मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पथरौटा थाना क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक में वीडियो बनाने के प्रयास में एक युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत (Youth Hit By Train) हो गयी है। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें मन को विचलित करने वाली तस्वीर दिखायी दे रही है। 

पथरौटा के थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने आज बताया कि पांजराकलॉ गांव निवासी संजू चौरे नाम का एक युवक अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए गया था। वहां से लौटते समय वह रेलवे ट्रेक पर पहुंचा। इसी दौरान नागपुर की ओर से आ रही मालगाड़ी के साथ वीडियो (Railway Track In Hoshangabad) बनाने लगा, तभी वह तेज गति से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गया। उसके साथी ने इसकी सूचना डायल 100 को दी, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वीडियो उसका दोस्त बना रहा था। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

इस भयंकर मौत का पूरा वीडियो युवक के साथी के मोबाइल में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral video) हो रह है। पथरौटा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के लिए युवाओं में होड़ लगी हुई है। पहाड़ी, रेलवे टीसी ब्रिज और अन्य कई इलाकों में भी दिनभर युवक युवती वीडियो बनाते नजर आते हैं जो दुर्घटनाओं का कारण बन रहा है।