मेघालय के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के ऑफिस में सबसे कम उम्र की विजिटर पहुंची हैं। मुख्यमंत्री ने इस विजिटर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर की है।


फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'मेरे ऑफिस में सबसे कम उम्र की विजिटर... मेरी छोटी बेटी जो कल तीन माहीने की हो गई है।' मुख्यमंत्री ने ये ट्वीट शुक्रवार(16 मार्च) को किया है। फोटो में मुख्यमंत्री काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी 3 माह की बेटी बहुत ही प्यारी लग रही हैं।


बता दें कि एनपीपी के अध्यक्ष कोनराड संगमा ने 7 मार्च को मेघालय के 12वें मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। एनपीपी की अगुवाई में बनी सरकार में बीजेपी भी हिस्सेदार है।


कोनराड के साथ करीबी जेम्स पीके संगमा, ए एल हेक समेत कुल 11 विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली थी। शपथ ग्रहण समारोह में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल समेत कई गणमान्य लोग समारोह में शामिल हुए थे।


छह गैर कांग्रेसी दलों और निर्दलीय विधायकों ने मिलकर कोनराड संगमा की सरकार बनी है। मेघालय विधानसभा में सत्तारूढ़ मेघालय डेमोक्रेटिक गठबंधन के 36 सदस्य हैं जिसमें एनपीपी के 19, यूडीपी के छह, पीडीएफ के चार, एचएसपीडीपी के दो, भाजपा के दो, राकांपा के दो और दो निर्दलीय शामिल हैं। विपक्षी दल कांग्रेस के पास 21 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी लेकिन इसके बावजूद बहुमत प्राप्त नहीं कर सकी।