बिहार के कैमूर से एक ऐसी खबर आई है जिसको लेकर हर कोई हैरान और परेशान है। यहां पर बड़े भाई ने छोटे भाई को ऐसी सजा दी, कि उसकी मौत हो गई। आरोपी छोटा भाई से 500 रुपये मांग रहा था, जो उसे पूर्व में दिए थे। जब उसने पैसे देने से मना किया, तो बड़े भाई को गुस्सा आ गया, उसने डंडा उठा लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसे पता ही नहीं चला, कि छोटे भाई की कब मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के सोंधी गांव के रहने वाला रामू मजदूरी का काम करता है। उसका छोटा भाई नाबालिग था। उसने बताया कि वो कुछ भी काम नहीं करता था, लेकिन इस बीच उसे नशे की आदत पड़ गई थी। उससे कई बार मना किया, लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं था।

आरोपी ने बताया कि उसने छोटे भाई को 500 रुपये दिये थे। उसने उन पैसों के बारे में उससे पूछा, तो उसने कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद रामू उससे पैसे मांगने लगा, लेकिन छोटे भाई ने पैसे नहीं दिए। इसी बात पर उसे गुस्सा आ गया और उसने डंडा उठा लिया।

उसने छोटे भाई की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के दौरान नाबालिग भाई की कब मौत हो गई, उसे पता ही नहीं चला। वहीं घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने नाबालिग लड़के की लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी ​बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि दोनों भाइयों के बीच 500 रुपये को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद के दौरान बड़े  भाई ने छोटे भाई को डंडे से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी बड़े भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। वहीं नाबालिग लड़के की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।