भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार से तमिलनाडु और केरल में चुनावी रैली कर पार्टी के पक्ष में वोट मागेंगे। योगी के दौरे की शुरूआत तमिलनाडु से होगी, जहां वह दो रैलियों को भी संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम रामेश्वरम मठ में करेंगे और गुरुवार सुबह केरल के रवाना होंगे। 

मुख्यमंत्री ने तमिलनाडु के लिए बुधवार को आठ बजकर 45 मिनट पर विशेष विमान से कोयंबटूर के लिए रवाना होंगे। सुबह 11 बजकर 40 पर पुलियकुलम में बाइक रैली को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद 12 बजकर 45 बजे थेरनिलाई थेडल में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह थेरनिलाई से मदुरई एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और विरुद्धनगर में दोपहर तीन बजकर 45 पर अगली जनसभा को संबोधित करेंगे।

 इसके बाद विरुद्धनगर से रवाना होकर सीएम योगी शाम पांच बजकर 45 मिनट पर मण्डपम हेलीपैड पर उतरेंगे और रात्रि विश्राम रामेश्वरम मठ में करेंगे। केरल में सीएम योगी की पहली जनसभा 11 बजकर 20 मिनट पर हरिपद विधानसभा कायमकुलम में होगी। इसके बाद वह 12 बजकर 45 मिनट से डेढ़ बजे तक अदूर में रोड शो करेंगे। इसके बाद दो बजकर 45 मिनट पर त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और तीन बजे से कझककोट्टम में तीन बजकर 45 मिनट तक रोड शो करेंगे। कुरुमकुट्टी से परसल्ला तक चार बजकर 20 मिनट से पांच बजकर 20 मिनट तक रोड शो करेंगे। शाम छह बजे से छह बजकर 45 मिनट तक कट्टाकडा में रहेंगे और शाम 7.30 बजे त्रिवेंद्रम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना होकर रात 10.15 पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे।