उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल के विधानसभा चुनाव के लिए पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिम मेदिनीपुर निर्वाचन क्षेत्र में आज जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ आज एक दिन में बंगाल में तीन रैली को संबोधित करेंगे और बेल्दा में योगी की पहली रैली शुरू हो गई है। रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “पश्चिम बंगाल में कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी का अब गुंडागर्दी नहीं चलेगी” ।


रैली में योगी ने सबसे पहले जो मुद्दा उठाया है वह बंगाल में गौ हत्या को लेकर ममता बनर्जी पर हमला किया है। बता दें कि बीजेपी ने बिहार में भी योगी आदित्यानाथ को प्रचारकत के रूप में चुनाव में उतारा था और परिणाम स्वरूप बिहार में बीजेपी ने भारी सीटों पर जीत हासिल की थी। इसी पेतरे को अपनाकर बीजेपी ने ममता बनर्जी के किले यानी पश्चिम बंगाल में योगी को प्रचारक के रूप में फिर विस चुनावी मैदान में उतारा है।

जानकारी के  लिए बता दें कि योगी आदित्यनाथ गौ हत्या, हिन्दूत्व, लव जिहाद और सख्त प्रशासन के प्रशासनिक माने जाते हैं और बंगाल के विस चुनाव में योगी इन्हीं मुद्दों पर ममता बनर्जी के किले को कमजोर कर गढ़ को गिराकर बीजेपी को जीत हासिल करावाएंगे। बलरामपुर में योगी ने ममता सरकार पर हमला किया और कहा कि “बंगाल में TMC की सरकार में गौ हत्या की जाती है। बंगाल में गौ हत्या का सपोर्ट यहां के टीएमसी के मंत्री करते हैं और वीडियो बनाकर इसे सही बताते हैं, लेकिन ममता बनर्जी उन्हें बर्खास्त नहीं करती हैं। बीजेपी की सरकार बनने पर गौहत्या पर रोक लगाएगी” ।