अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने खुलासा किया है कि वह केराटोसिस पिलारिस (keratosis pilaris disease) नामक त्वचा की स्थिति से पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि वह किशोरावस्था के दौरान इस रोग से पीड़ित हुई थी। इसका कोई इलाज नहीं है। यामी ने ट्विटर पर अपनी त्वचा को दिखाते हुए कई तस्वीरों को साझा किया।

फोटो के साथ, उन्होंने लिखा, नमस्कार दोस्तों, मैंने हाल ही में कुछ फोटो के लिए शूटिंग की है। जब वे केराटोसिस-पिलारिस नामक मेरी त्वचा की स्थिति को छिपाने के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन (एक सामान्य प्रक्रिया) के लिए जाने वाली थीं, तो मैंने सोचा, कि मैं इस तथ्य को स्वीकार क्यों नहीं कर लेती। इसके साथ मैं सहज हूं। केराटोसिस पिलारिस (keratosis pilaris disease) एक ऐसी स्थिति है जो त्वचा पर खुरदुरे पैच और छोटे, मुंहासे जैसे धक्के बनाती है।

यामी (Yami Gautam)  ने कहा, मैंने आपके साथ अपनी सच्चाई साझा करने का साहस दिखाया है। मुझे अपने फॉलिकुलिटिस को एयरब्रश करने या अंडर-आई को चिकना करने या कमर को थोड़ा और आकार देने का मन नहीं था। मैं जैसी दिख रही थी वह बेहतर और सुंदर थी। उन्होंने खुलासा किया कि वह कई सालों से इससे निपट रही है और अब उन्होंने इससे जुड़े अपने सभी डरों को दूर करने का फैसला किया है। यामी ने बताया कि मैंने अपनी किशोरावस्था के दौरान इस त्वचा की स्थिति विकसित की थी, और इसका अभी भी कोई इलाज नहीं है। मैंने कई वर्षों से इससे निपट रहीं हूं, और आज आखिरकार, मैंने अपने सभी डर और असुरक्षाओं को दूर करने का फैसला किया। मेरे हिसाब से मेरे फैन अभी भी मुझे प्यार करेंगे और मेरी कमियों को तहे दिल से स्वीकार करेंगे।