चीन की शाओमी कंपनी नए-नए प्रॉडक्ट्स लाती रहती है। लोगों की लाइफ आसान बनाने के लिए शाओमी ने कई नॉन-इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स भी पेश किए हैं। ऐसा ही एक प्रॉडक्ट UREVO के पोर्टेबल छाता है जिसको शाओमी की इको-चेन कंपनी UREVO ने बनाया है। शाओमी के नए यूरेवो अम्ब्रैला में टर्नेबल LED लाइट्स, रिवर्स फोल्डिंग, नॉन-वेटिंग और वन-सेकेंड ओपनिंग मैकेनिज्म जैसे फीचर्स दिए गए हैं। शाओमी की इस खास छतरी की कीमत 69 युआन (करीब 790 रुपये) है।

UREVO पोर्टेबल अम्ब्रैला में 3 हाई-ब्राइटनेस LED लैंप दिए हैं, जो कि 10 मीटर तक की चीजों को साफ-साफ देखने में मदद करते हैं। एलईडी लैंप को यूजर्स अपनी जरूरत के मुताबिक एडजस्ट कर सकते हैं। LED लैंप का एक फायदा यह भी है कि अगर आप रात में बाहर निकलते हैं तो व्हीकल्स ड्राइवर को छाता लिए हुआ व्यक्ति स्पष्ट दिखते हैं। यानी, यह एक तरह से टॉर्च का काम करता है। LED लाइट को चालू करने के लिए हैंडलबार में कोई अलग स्विच नहीं दिया गया है। बल्कि, जब आप हैंडल को रोटेट करते हैं तो LED लैंप ऑन हो जाते हैं।
UREVO अम्ब्रैला में फुली ऑटोमेटेड वन-की ओपनिंग और क्लोजिंग सिस्टम दिया गया है। शाओमी का यह खास छाता रिवर्स फोल्डिंग डिजाइन के साथ आया है। इस छाते में बाहर की तरफ हाइड्रोफोबिक कोटिंग की गई है। यह 210T हाई-डेन्सिटी इम्पैक्ट क्लॉथ मैटीरियल से बना है। छाते की इनर लेयर में विनाइल की कोटिंग की गई है, जो कि लाइट और हीट को ब्लॉक करता है। इससे गर्म मौसम में बॉडी को कूल रखने में मदद मिलती है। इस छाते का फ्रेम फाइबरग्लास से बना है।