डब्ल्यूडब्ल्यूई फेम के पहलवान 'द ग्रेट खली' ने आज यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शिष्टाचार भेंट की। केजरीवाल ने कहा, 'मैं पहलवान 'द ग्रेट खली' से मिला। उन्होंने भारत को दुनिया भर में गौरवान्वित किया है। उन्हें दिल्ली में बिजली, पानी, स्कूल और अस्पताल पर किया गया काम पसंद आया।' 

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार दिल्ली के एथलीटों को सहयोग देने के लिए कई योजनाएं चला रही है। 'प्ले एंड प्रोग्रेस' स्कीम के तहत दिल्ली सरकार युवा एथलीटों को उनके पोषण, किट और प्रशिक्षण आदि के लिए तीन लाख रुपए की वित्तीय सहायता दे रही है। 

मुलाकात के दौरान खली ने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में जो विकास हुआ है, उससे वह बहुत ही प्रभावित हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह समाज की बेहतरी के लिए केजरीवाल सरकार के प्रयासों का हरसंभव समर्थन करने के लिए तैयार हैं। 

खली ने मुख्यमंत्री को युवाओं में नशीले पदार्थों के बढ़ते खतरे के संदर्भ में पंजाब की व्यथा के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि पंजाब के युवा अवैध मादक द्रव्यों का सेवन करने का लालच देने के बाद ड्रग माफिया के चंगुल में फंस जाते हैं। 

उन्होंने इस बात पर बल दिया कि किस तरह पंजाब के युवा एक बहुत ही कठिन चुनौती का सामना कर रहे हैं और लंबे समय से चली आ रही इस समस्या के कारण संघर्ष कर रहे हैं। अवैध नशीले पदार्थों के सेवन से अब तक अनगिनत युवाओं की जिंदगी बर्बाद हो गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब में इस समस्या से उबरने के लिए बुनियादी ढांचे की कमी है।